logo-image

CSK vs RR , Dream 11: बटलर और डुप्लैसी पर बड़ा दांव, तेवतिया भी पसंदीदा खिलाड़ी

SK vs RR, Dream 11: IPL 2020 का 37वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्य (RR) के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा.

Updated on: 19 Oct 2020, 01:39 PM

नई दिल्ली:

 

CSK vs RR, Dream 11: IPL 2020 का 37वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्य (RR) के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स का  10वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 9-9 मैच खेल चुकी हैं. एम एस धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स जहां 9 में से 6 मैच हार चुकी है और तीन जीत के साथ 6 अंक है तो दूसरी ओर स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स भी 9 में से सिर्फ तीन मैच जीत चुकी हैं

ये भी पढ़ें: CSK Vs RR: Sheikh Zayed Stadium Pitch Report और मौसम की जानकारी

आईपीएल 2020 के प्वाइंट्स टेबल पर नजर डाले तो माही की चेन्नई सुपरकिंग्स इस वक्त सातवें स्थान पर है जबकि राजस्थान रॉयल्स सबसे नीचे यानी 8वीं पॉजिशन पर है. दोनों को प्ले ऑफ के रास्ते को जिंदा रखने के लिए इस मैच को जीतना होगा. एक तरह से दोनों के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होने वाला है.

यह भी पढ़ेंः IPL Super Over: कब-कब और किसके बीच में हुआ सुपर ओवर, पूरी जानकारी 

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने अबु धाबी में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर और ऑलराउंडर पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. जोस बटलर, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर के साथ राहुल तेवतिया को खास तवज्जो दी गई है. वहीं दूसरी ओर हमेशा की तरह चेन्नई सुपर किंग्स का भी जबरदस्त बोलबाला है. ड्रीम 11 ने अपनी टीम में महेंद्र सिंह धोनी, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लैसी, अंबाती रायडू, सैम करन का जलवा बरकरार है. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11

विकेटकीपर


एम एस धोनी 9.0
जोस बटलर  9.5

बल्लेबाज


फैफ डुप्लैसी 10.5  (कप्तान)
शेन वॉटसन 9.0 
स्टीव स्मिथ  9.0

ऑलराउंडर्स


राहुल तेवतिया 9.5  (उपकप्तान)
सैम करन   9.0

गेंदबाज


जोफ्रा आर्चर 9.5
दीपक चाहर 8.5
श्रेयर गोपाल 8.5
कार्तिक त्यागी 8.0