logo-image

CSK vs PBKS IPL 2022 : धोनी के इस सपने के लिए दिखाना होगा येलो आर्मी को जोश!

CSK vs PBKS IPL 2022 : चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जान लगाएगी वही पंजाब किंग्स इस मैच को अपने नाम करके अपने सफर को और आसान बनाना चाहेगी.

Updated on: 03 Apr 2022, 09:11 AM

नई दिल्ली :

CSK vs PBKS IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत शानदार हो रही है. आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. यानी एक तरफ होंगे रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के धाकड़ प्लेयर्स और दूसरी तरफ होंगे मयंक अग्रवाल के दमदार 11 खिलाड़ी. देखने वाली बात होगी कि कौन सी टीम इसमें बाजी मारती है. चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें तो चेन्नई ने अपने शुरुआती दोनों मैच गंवा दिए हैं जिससे इस टीम को झटका लगा है. अगर टीम को अपना सपना पूरा करना है यानी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का सपना पूरा करना है कि 2022 में टीम को एक खिलाड़ी के तौर पर सरताज बना सके तो उसके लिए येलो आर्मी को अपनी पूरी जान लगानी होगी.

यह भी पढ़ें - World Cup 2011 Special : धोनी के इस बल्ले की कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, दर्ज है रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स के पास एक से एक शानदार खिलाड़ी हैं चाहे वो ऋतुराज गायकवाड हो मोईन अली हों, रविंद्र जडेजा हों या फिर महेंद्र सिंह धोनी खुद हों ये टीम शानदार नजर आती है. लेकिन पिछले दो मुकाबले इस टीम के लिए खास नहीं रहे. अब उन गलतियों से इस टीम को आगे सबक लेना होगा और यह दिखाना होगा कि 2021 का सफर 2022 में भी जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : हार्दिक ने पंत को दिया झटका, अब क्या करेगी दिल्ली!

वही बात पंजाब किंग्स की करें तो इस टीम के पास मयंक अग्रवाल जैसा शानदार कप्तान है. टीम के अंदर जीत के लिए जोश दिखाई देता है. आज का मुकाबला एकतरफा मुकाबला नहीं होगा. यह तो हम कह सकते हैं क्योंकि जहां चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जान लगाएगी वही पंजाब किंग्स इस मैच को अपने नाम करके अपने सफर को और आसान बनाना चाहेगी.