News Nation Logo

BREAKING

CSK vs MI Dream XI Team : आज ऐसे बना सकते हैं आप अपनी फेंटेसी इलेवन 

IPL 2021 MI vs CSK Dream XI Team : आईपीएल 2021 में आज बड़ा और कड़ा मुकाबला खेला जाना है. क तरफ होगी पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस, वहीं दूसरी तरफ होगी तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 01 May 2021, 05:44:11 PM
Deepak chahar

Deepak chahar (Photo Credit: IPLT20.com Twitter)

नई दिल्ली :

IPL 2021 MI vs CSK Dream XI Team : आईपीएल 2021 में आज बड़ा और कड़ा मुकाबला खेला जाना है. क तरफ होगी पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस, वहीं दूसरी तरफ होगी तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स. आईपीएल के 14 साल के इतिहास में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स की सबसे बड़ी टीमें हैं. इन्हीं दोनों टीमों ने आपस में आठ बार आईपीएल की ट्रॉफी बांटी है. आज फिर इन दो दिग्गज टीमें के बीच मुकाबला होना है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम अभी तक अच्छा खेल रही है, वहीं मुंबई इंडियंस के लिए अभी तक का सीजन मिलाजुला रहा है. आज जीत के लिए दोनों टीमों को पूरा जोर लगाना होगा. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच आईपीएल में बदला कप्तान, डेविड वार्नर को हटाकर 

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इस वक्त आईपीएल 2021 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर एक पर है. टीम अभी तक पांच मैच जीतकर दस अंक हासिल कर चुकी है. वहीं बात अगर मुंबई इंडियंस की करें तो टीम इस साल हार स जूझ रही है. मुंबई इंडियंस ने अभी तक तीन ही मैच जीते हैं और छह अंकों के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर चार पर है. चेन्नई की टीम प्लेआफ में क्वालीफाई करने के काफी करीब है. वहीं मुंबई इंडियंस पर खतरा है. हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम पलटवार के लिए जानी जाती है और लगातार मैच भी जीतती है. 

यह भी पढ़ें : MI vs CSK : एमएस धोनी और रोहित शर्मा की आज क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन, जानिए

आज के मैच की ड्रीम 11 टीम की बात करें तो विकेट कीपर के तौर पर आप क्विंटन डिकॉक को शामिल कर सकते हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी काफी नीचे बल्लेबाजी के लिए आते हैं. इसलिए उनकी बल्लेबाजी आएगी या नहीं कहा नहीं जा सकता. वहीं बल्लेबाजों में आप रोहित शर्मा,  सूर्य कुमार यादव, सुरेश रैना और मोईन अली को शामिल कर सकते हैं. ऑलराउंडर में रविंद्र जडेजा और क्रूणाल पांड्या को अपनी टीम में रख सकते हैं. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्‍ट को टीम में रखा जा सकता है. टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाया जा सकता है, वहीं उपकप्तान रविंद्र जडेजा को बना सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 MIvsCSK : आज कौन सी टीम है भारी, देखिए हेड टू हेड आंकड़े 

ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम
विकेट कीपर  : क्विंटन डिकॉक
बल्‍लेबाज : रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, सुरेश रैना, मोईन अली
ऑलराउंडर: रविंद्र जडेजा, क्रूणाल पंड्या
गेंदबाज: दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और ट्रेंट बोल्‍ट

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 May 2021, 05:44:11 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 CSK Vs MI MI Vs CSK