News Nation Logo
Banner

CSK vs KKR, IPL 2022 : धोनी, अय्यर में कौन मारेगा बाजी, ये हैं ताकत और कमजोरियां

CSK vs KKR IPL 2022 : कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सीएसके की सबसे बड़ी ताकत है वहीं दूसरी तरफ कमजोरी की बात करें तो गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आती है.

Written By : शुभम उपाध्याय | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 20 Mar 2022, 09:03:14 AM
csk vs kkr ipl 2022 match live updates playing 11 dhoni kkr

csk vs kkr ipl 2022 match live updates playing 11 dhoni kkr (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :  

CSK vs KKR IPL 2022 :  आईपीएल 2022 का इंतजार हम सभी कर रहे हैं. 26 मार्च को ये इंतजार खत्म हो जाएगा जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमें कई दिनों बाद एक्शन में दिखाई देंगे. वहीं दूसरी तरफ अय्यर हैं. अय्यर एक नई टीम के साथ जुड़ेंगे तो उनके लिए और साथ ही उनके फैंस के लिए भी एक नया अनुभव होने वाला है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को जो सफलता दिलाई है वह किसी भी टीम के कप्तान का एक सपना होता है. 2008 से ही धोनी ने धूम मचाने शुरू कर दी थी. वहीं श्रेयस अय्यर ने हारी हुई दिल्ली को सिखाया कि किस तरीके से इस बड़ी लीग को अपने नाम किया जाता है. हालांकि अपनी कप्तानी में दिल्ली को खिताब नहीं दिला पाए लेकिन उस खिताब को लेने के लिए जो उन्होंने रास्ता बताया वह बेहतरीन था. इस बार कोलकाता को उसी रास्ते से तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलाने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

आज हम आपसे बात करते हैं 26 मार्च को होने वाले इस हाई वोल्टेज मैच के बारे में. बताते हैं आपको चेन्नई की ताकत क्या है कमजोरी क्या है और वहीं दूसरी तरफ कोलकाता को किस बातों को ध्यान रखना चाहिए और साथ में किन बातों को आगे बढ़ाना चाहिए. सबसे पहले बात करने हैं चेन्नई सुपर किंग्स की. सीएसके एक बहुत बड़ी टीम है. टीम को पता है कि मैच में किस तरीके से अपने नाम किया जाता है. ताकत की बात करें तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सीएसके की सबसे बड़ी ताकत है वहीं दूसरी तरफ कमजोरी की बात करें तो गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आती है.

IPL 2022 : गंभीर ने दिया धोनी पर बड़ा बयान, कहा जब भी जरूरत पड़ी तो मैं...

कोलकाता नाइट राइडर्स की बात करें तो अय्यर के रूप में एक बेहतरीन कप्तान केकेआर को मिल गया है. यही इनकी बड़ी ताकत के रूप में निकल कर आएगा. अगर कमजोरी की बात करें तो टीम में एक शानदार मिडल ऑर्डर बैट्समैन की कमी है. हालांकि श्रेयस अय्यर हैं लेकिन क्या वह अकेले काम कर पाएंगे. यह अपने आप में एक बड़ा सवाल होगा. अब आपको बताते हैं इन दोनों टीमों की 26 मार्च के दिन क्या प्लेइंग इलेवन हो सकती है.

चेन्नई बेस्ट पॉसिबल प्लेइंग इलेवन -

ऋतुराज, कॉनवे, मोईन अली, अंबाती रायडू, धोनी, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, ब्रावो, दीपक चाहर, एडम मिल्न, तुषार देशपांड़े.

कोलकाता नाइट राइडर्स बेस्ट पॉसिबल प्लेइंग इलेवन -

कोलकाता नाइट राइडर्स में पहले और दूसरे नंबर पर आएंगे एलेक्स हेल्स और वेंकटेश अय्यर. इसके बाद आएंगे श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, शेल्डन जैकसन जो कि एक विकेट कीपर बल्लेबाज रहेंगे. इनके बाद वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज रसल, पैट कमिंस, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण और उमेश यादव. यह वह 11 खिलाड़ी हैं जो इस बार कोलकाता की तरफ से आप को मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

First Published : 20 Mar 2022, 09:03:14 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.