logo-image

IPL 2022 : पहले चाहर फिर गायकवाड अब ये खिलाड़ी बना चेन्नई के लिए मुसीबत, क्या करेंगे धोनी!

Moeen Ali Update in IPL 2022 : आईपीएल शुरू होने में 5 से 6 दिन का ही वक्त है ऐसे में अगर और देरी होती है तो शुरू के एक या दो मैंच मोइन अली चेन्नई की तरफ से आपको खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं.

Updated on: 20 Mar 2022, 11:37 AM

नई दिल्ली :

Moeen Ali Update in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत कुछ टीमों के लिए सही नहीं रही. टीमों की बात करें तो उसमें चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), दिल्ली कैपिटल्स (DC) कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का नाम शामिल है. इन सभी टीमों के या तो खिलाड़ी चोटिल हो गए या फिर इन्होंने आईपीएल 2022 खेलने से ही मना कर दिया. अभी चेन्नई सुपर किंग्स की बात करें जहां टीम पहले दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड को लेकर परेशान थी ऐसे में एक नई परेशानी उनके सामने आ खड़ी हुई है. हालांकि जो अभी नई परेशानी खड़ी हुई है वह काफी बड़ी हो सकती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

दरअसल हुआ यह है चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने साथ मोइन अली को 8 करोड में रिटेन किया था लेकिन अभी तक टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं. अब आप सही सोच रहे होंगे कि क्या मोइन अली चोटिल हैं या उन्होंने भी आईपीएल 2022 खेलने से मना कर दिया. दरअसल इनमें से कुछ भी बात नहीं है. समस्या यह है कि मोइन अली का वीजा अभी तक क्लियर नहीं हुआ है. इंडियन एंबेसी से अभी तक उनको वीजा की परमिट नहीं मिली. ऐसे में अभी तक नहीं आ पाए अगर देरी होती है तो इसके पूरे कयास हैं एक या दो मैच मिस कर सकते हैं.

IPL 2022 : गंभीर ने दिया धोनी पर बड़ा बयान, कहा जब भी जरूरत पड़ी तो मैं...

अगर ऐसा हुआ तो यकीन मानिए एमएस धोनी के लिए थोड़ी सी मुश्किल में जरूर पैदा हो जाएगी शुरुआत के 1 या 2 मैचों को लेकर. जब इसकी बात चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट से की गई तो उसमें शामिल काशी विश्वनाथ ने यही कहा कि उम्मीद है कि 1 या 2 दिन में मोइन अली का वीजा क्लियर हो जाएगा और जल्द ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे. आईपीएल शुरू होने में 5 से 6 दिन का ही वक्त है ऐसे में अगर और देरी होती है तो शुरू के एक या दो मैंच मोइन अली चेन्नई की तरफ से आपको खेलते हुए नजर नहीं आने वाले हैं.

मोईन अली की कल की बात करें तो 34 मैचों में 666 रन के साथ-साथ 16 विकेट भी इन्होंने झटके हैं.