logo-image

चेन्नई की हार पर धोनी पर बुरी तरह भड़के दिग्गज, पूछ लिया ये बड़ा सवाल

चेन्नई सुपरकिंग्स को राजस्थान से मिली हार के बाद उनके प्ले ऑफ के रास्ते लगभग बंद हो गए हैं

Updated on: 20 Oct 2020, 03:36 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को राजस्थान (RR) से मिली हार के बाद उनके प्ले ऑफ के रास्ते लगभग बंद हो गए हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी (Ms Dhoni) पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. धोनी की कप्तानी ओर टीम के चयन को गलत बताया गया है. धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के लिए ये सबसे बड़ी हार में से एक हैं क्योंकि पहली बार चेन्नई को आईपीएल के प्ले ऑफ में उनके फैंस नहीं देख पाएंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी पर अब पूर्व भारतीय सिलेक्टर श्रीकांत ने निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: चेन्नई के खिलाफ क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहे थे जोस बटलर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर के. श्रीकांत ने राजस्थान रॉयल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना की है. धोनी ने हार के बाद कहा था कि प्रक्रिया गलत थी जिसे श्रीकांत ने बकवास बताया है. राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल-13 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया. चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें बहुत कम बची है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : आईपीएल के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा जो अभी तक नहीं हुआ

श्रीकांत ने स्टार स्पोटर्स तमिल से कहा जगदीशन जैसे खिलाड़ियों के लिए आप कह रहे हैं कि युवाओं में जुनून नहीं. क्या केदार जाधव में जुनून है? क्या पीयूष चावला ने जुनून दिखाया ये सब बकवास है. मैं धोनी के जवाब नहीं मानने वाला. प्रक्रिया की बात करते-करते सीएसके लिए टूर्नामेंट समाप्त हो जाएगा. श्रीकांत ने कहा कि मैं धोनी की प्रक्रिया वाली बात से सहमत नहीं हूं. आप प्रोसेस की बात कर रहे हैं, लेकिन टीम चयन का प्रोसेस ही गलत है.

ये भी पढ़ें- CSK vs RR: अबु धाबी में बल्लेबाजी करना नहीं था आसान, जानें क्या बोले स्टीव स्मिथ

धोनी ने मैच के बाद कहा था कि युवाओं ने जुनून नहीं दिखाया और इससे टीम पीछे रह गई. श्रीकांत ने कहा यह कहते हुए कि यहां से युवाओं को ज्यादा मौके देंगे तो जगदीशन को जुनून दिखाना चाहिए. एम.एस. धोनी ने रॉयल्स के खिलाफ कर्ण शर्मा की जगह पीयूष चावला को शामिल किया. कम से कम कर्ण शर्मा विकेट ले रहे थे. इसमें कोई शक नहीं कि धोनी महान क्रिकेटर हैं, लेकिन मैं यह स्वीकार नहीं करूंगा कि गेंद पर पकड़ नहीं बन रही थी. चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है.

 

(IANS के साथ)