News Nation Logo

Jadeja IPL 2023 : जडेजा ने धोनी के लिए लिखा, 'सब कुछ ठीक है'

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 16 Nov 2022, 11:42:21 AM
csk ipl 2023 jadeja ms dhoni updates

csk ipl 2023 jadeja ms dhoni updates (Photo Credit: News Nation Team )

highlights

  • IPL 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से शुरू
  • जडेजा ने धोनी के लिए छोड़ा मैसेज
  • धोनी की ताकत हैं जडेजा

नई दिल्ली:  

Ravindra Jadeja IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं. जहां सभी टीमों ने बीसीसीआई को अपने रिलीज किए हुए खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है वहीं बड़ी टीमें अपने पुराने खिलाड़ियों को खुश करने में लगी हुई हैं. आईपीएल 2022 के बाद से रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच काफी खटास पैदा हो गई थी. बीच में एक समय ऐसा आया था जब लग रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2023 के सीजन में रविंद्र जडेजा खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है.

यह भी पढ़ें - विराट कोहली के ऊपर है बड़ी जिम्मेदारी, सपना करना है पूरा तो करना होगा ये काम

दरअसल जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उसमें लिखा है उन्होंने एवरी थिंग इज फाइन. और साथ में महेंद्र सिंह धोनी के अपने साथ फोटो लगाई है जिससे यह पता चलता है कि जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में जो भी मतभेद हुए थे वह सब कुछ ठीक हो चुके हैं. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा को टीम में रखने के लिए अपने वीटो पावर का यूज किया था. यानी टीम मैनेजमेंट चाह रहा था कि जडेजा को रिलीज किया जाए लेकिन वो धोनी थे जिन्होंने जड्डू को नहीं छोड़ने का प्लान बनाया.

यह भी पढ़ें - Team India : सूर्यकुमार ने बताया अपनी सफलता का राज, इसलिए हुए कामयाब

चेन्नई सुपर किंग्स की सफलता में अगर रविंद्र जडेजा का हाथ देखेंगे तो पाएंगे कि बिना जडेजा चेन्नई हमेशा से अधूरी है. रविंद्र जडेजा ना सिर्फ बल्लेबाजी, गेंदबाजी साथ में फील्डिंग में भी धमाकेदार प्लेयर हैं. कोई भी कप्तान नहीं चाहेगा कि इस 3डी प्लेयर को छोड़ा जाए. जिस तरीके से जडेजा से कप्तानी ली गई थी उससे जडेजा काफी ज्यादा निराश हुए थे. धोनी के मनाने के बाद मामला सब कुछ ठीक नजर आ रहा है. उम्मीद करते हैं कि जडेजा का प्रदर्शन इस सीजन अच्छा रहेगा और टीम चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम करने में सफल रहेगी.

First Published : 16 Nov 2022, 11:36:54 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.