logo-image

IPL 2022 : चेन्नई और दीपक चाहर का ये राज आया सामने, हैरान रह जाएंगे आप

IPL 2022 : फिलहाल जो अपडेट है वो यही है की दीपक चाहर आईपीएल 2022 के शुरूआती 2 हफ़्तों तक बाहर रह सकते हैं. ऐसे में अब उनकी जगह धोनी किसको खिलाते हैं यह देखना दिलचस्प होगा.

Updated on: 20 Mar 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल का आगाज बस कुछ ही दिन दूर है लेकिन दीपक चाहर पर सवाल रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. दीपक चाहर एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके लिए CSK ने अपनी जेब से 14 करोड़ रूपए खर्च किए हैं. 14 करोड़ अपने आप में एक बहुत बड़ी रकम है. अगर आपने ध्यान दिया हो तो चाहर को धोनी से भी ज्यादा दाम दिया गया है. कहीं न कहीं इसी से पता चलता है कि चाहर CSK के लिए कितने एहम खिलाड़ी हैं. अब धोनी की चाहर से इतनी यारी भी क्यों हैं 

दरसअल बात यह है कि धोनी चाहर को छोड़ना नहीं चाहते हैं. सूत्रों का ऐसा कहना है कि धोनी ने अपने बयान में कहा है कि चाहें जो हो जाए हम चाहर को नहीं छोड़ सकते. उनकी चोट कितनी भी गहरी हो हम टीम में उनकी वापसी का इंतजार करेंगे. धोनी के इस बयान ने यह सवाल अब लोगों के मन में पैदा कर दिए हैं की आख़िरकार धोनी की चाहर से इतनी दोस्ती क्यों? इसका जवाब यह है की धोनी नहीं चाहते ही चाहर ऐसा बड़ा खिलाड़ी CSK की टीम से बाहर हो जाए.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : आईपीएल को लेकर बड़ी खबर, फिर हो सकते हैं फैंस मायूस!

धोनी के साथ-साथ पूर्व न्यूज़ीलैंड स्पिनर डेनियल विटोरी का भी यही मानना है की दीपक चाहर की फिटनेस की वजह से चेन्नई को बड़ा झटका लगा है. विटोरी का कहना है कि दीपक चाहर को कोई भी घरेलू गेंदबाज रिप्लेस नहीं कर सकता है. ऐसे में अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी को ही उनके जगह लाने की CSK को सोचना चाहिए.

विटोरी के साथ साथ पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज आकाश चोपड़ा और वासिम जफ़र का कहना है की महेंद्र सिंह धोनी युवा खिलाड़ियों के साथ खेलना बेहद पसंद करते हैं. कहीं न कहीं अब आप भी समझ ही गए होंगे की यह भी एक वजह है की धोनी की दीपक से यारी की खबरें अब उठने लगी है. जैसा की आप भी जानते हैं csk के स्टार आल राउंडर दीपक चाहर भारत और श्रीलंका टी 20 सीरीज और टेस्ट सीरीज में चोट लगने के कारण हिस्सा नहीं ले पाए थे. उनके हैमस्ट्रिंग की चोट ने उनको दोनों सीरीज से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

IPL 2022 : गंभीर ने दिया धोनी पर बड़ा बयान, कहा जब भी जरूरत पड़ी तो मैं...

जिसके बाद से उनकी फिटनेस को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं की वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे. हालाँकि फिलहाल जो अपडेट है वो यही है की दीपक चाहर आईपीएल 2022 के शुरूआती 2 हफ़्तों तक बाहर रह सकते हैं. ऐसे में अब उनकी जगह धोनी किसको खिलाते हैं यह देखना दिलचस्प होगा.