News Nation Logo

CSK ने तमिलनाडु के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की व्यवस्था की

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब सभी खिलाड़ी अपने घर पर हैं. वहीं आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी और आईपीएल टीमें कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 10 May 2021, 11:45:51 AM
CSK

CSK (Photo Credit: IPLT20.com Twitter)

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद अब सभी खिलाड़ी अपने घर पर हैं. वहीं आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी और आईपीएल टीमें कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. सभी अपनी अपनी ओर से कुछ न कुछ मदद करने के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. अब एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी मदद की है. आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिए आगे आया है और उसने यहां के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की व्यवस्था की है. 

यह भी पढ़ें : राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की कोरोना से मृत्यु 

चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड (सीएसकेसीएल) के निदेशक आर. श्रीनिवासन ने वितरण के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स सौंपे. कोरोना राहत कायों से जुड़े गैर सरकारी संगठन भूमिका ट्रस्ट ने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की आपूर्ती की व्यवस्था कराने में सीएसकेसीएल की मदद की है. ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स का पहला कंसाइनमेंट पहुंच चुका है और बाकी के कंसेंट्रेटर्स के अगले सप्ताह पहुंचने की उम्मीद है. सीएसकेसीएल इन ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स की डिलेवरी सरकारी अस्पतालों में तथा ग्रेटर चेन्नई कॉपरेशन द्वारा संचालित कोविड केयर सेंटरों में करेगा. सीएसके की टीम कोरोना को लेकर 'मास्क पोडु' (मास्क पहनो) कैंपेन के जरिए और सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूकता फैला रही है. सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा है कि चेन्नई और तमिलनाडु सीएसके के हर्टबीट है और हम इन्हें यह बताना चाहते हैं कि इस महामारी से लड़ाई में हम सब एक हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : एमएस धोनी की CSK के लिए ये खिलाड़ी बना गेम चेंजर 

आपको बता दें कि आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए थे. लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने कहा था कि जब उनकी टीम के सभी खिलाड़ी और स्टॉफ मैंबर अपने अपने घर पहुंच जाएंगे, उसके बाद ही वे अपने घर जाएंगे. एमएस धोनी के इस फैसले की काफी तारीफ हुई थी. अब सभी खिलाड़ी घर हैं और एमएस धोनी भी अपने घर पहुंच गए हैं. इससे पहले ये भी खबर आई थी कि जब आईपीएल चल ही रहा था, तब ही एमएस धोनी के परिवार के कुछ सदस्य भी कोरोना की पकड़ में आ गए थे, हालांकि अब सभी ठीक हैं, ऐसा बताया जा रहा है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 11:45:51 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो