logo-image

KL Rahul-Athiya Shetty : कब हो सकती है केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी!

जुलाई में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के समय अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी केएल राहुल (KL Rahul) के साथ पहुंची थीं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे

Updated on: 21 Dec 2021, 05:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) को अपने बच्चों के लिए रिश्ते ढूंढने के लिए परेशान नहीं होना पड़ा. सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने लिए क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) को तो वहीं बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने तान्या श्रॉफ को पसंद कर रखा है. अथिया भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul) संग रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अब लोकेश राहुल (Kannur Lokesh Rahul) और अथिया को लेकर एक ऐसी खबर जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद खुश है.

यह भी पढ़ें: एक और एक्ट्रेस हुई कैंसर का शिकार, 9 कीमोथैरेपी के बाद हुआ ये हाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की खबरें छाई हुई हैं. इन खबरों की मानें तो दोनों साल 2022 में IPL से पहले शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों शादी रचा सकते हैं इस बात की कंफर्मेशन ऐसी भी मिलती है कि बीते दिनों कुन्नूर लोकेश राहुल (Kannur Lokesh Rahul) शेट्टी परिवार के साथ फिल्म तड़प के प्रीमियर पर नजर आए थे. इस दौरान केएल राहुल (KL Rahul) के शेट्टी परिवार के साथ ग्रुप तस्वीर भी क्लिक करवाई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

क्रिकेट के फैंस हों या बॉलीवुड के सभी को दोनों की शादी का इंतजार है. अब बस लोगों को इस खबर पर ऑफिशियल मुहर लगने का इंतजार है. देखना होगा दोनों की मच अवेटेड शादी कब होती है. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था. लेकिन बाद में दोनों ने इस पर मुहर लगा दी. जुलाई में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के समय अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी केएल राहुल के साथ पहुंची थीं. केएल राहुल (KL Rahul) के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वो आईपीएल (IPL 2022) में तहलका मचाने वाले हैं. लोकेश राहुल (Kannur Lokesh Rahul) को पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि केएल राहुल आईपीएल के सबसे मंहगे खिलाड़ी हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल (KL Rahul) को लखनऊ की टीम 20 करोड़ में खरीद सकती है.