News Nation Logo

BREAKING

Banner

चेन्नई की हार कोच फ्लेमिंग का बड़ा बयान सामने आया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरूआती तीन मैचों में से दो में हार का सामना करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने माना कि उनकी टीम अभी ‘थोड़ी अव्यवस्थित’ है

By : Ankit Pramod | Updated on: 26 Sep 2020, 01:16:56 PM
DC vs CSK

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरूआती तीन मैचों में से दो में हार का सामना करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने माना कि उनकी टीम अभी ‘थोड़ी अव्यवस्थित’ है और उन्हें टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए स्पष्ट रणनीति की आवश्यकता है. फ्लेमिंग ने कहा कि कुछ प्रमुख खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे जिसके कारण टीम संयोजन प्रभावित हुआ. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुक्रवार को 44 रन से मैच गंवाने के बाद उन्होंने कहा हम इस समय थोड़े अव्यवस्थित हैं.

ये भी पढ़ें- CSK vs DC: श्रेयस अय्यर के आगे धोनी के धुरंधरों ने टेके घुटने, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

हमें कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खल रही है और हम ऐसा संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं जिससे हम प्रतिस्पर्धी हो सके. हम यहां की पिचों के मुताबिक खिलाड़ी लेना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘ यहां हर विकेट दूसरे से काफी अलग है और हमें बल्लेबाजी में अंबाती रायडू  रैना और कुछ खिलाड़ी नहीं है. हम खिलाड़ियों का उपयोग करने को लेकर एक तरीका या एक संयोजन खोजने की कोशिश कर रहे हैं. हमने तीन दिनों में काफी कुछ सीखा है. तीन बार की चैम्पियन टीम के कोच से जब सैम कुरेन या रविन्द्र जडेजा को दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में ऊपर नहीं भेजे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम इससे सपहले दो मैचों में इस योजना को आजमा चुकी थी.  फ्लेमिंग ने कहा  हमारे पास बल्लेबाजी में कई विकल्प है इसलिए हम थोड़े अव्यवस्थित है. इसलिए हमें स्पष्ट योजना की जरूरत है. हमें शीर्ष क्रम से अच्छी शुरूआत या बड़ी पारी नहीं मिल पा रही है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का के सम्बंध में मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया : गावस्कर

आईपीएल 2020 के 7वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ के 64 और शिखर धवन के 35 रनों की मदद से अच्छी शुरुआत की. बाद मे यंग अय्यर और पंत ने रनों के मोर्चे को संभाला. पंत ने 37 जबकि कप्तान अय्यर ने 26 रनों की पारी खेली. दिल्ली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को 176 रनों का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सिर्फ 20 ओवर्स में 131 रन बना सकी और 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ चेन्नई की ये आईपीएल में लगातार दूसरी हार हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Sep 2020, 01:16:56 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2020 Chennai Supekings