News Nation Logo

IPL 2023: क्या चेन्नई के साथ रहेंगे रविंद्र जडेजा? सामने आई बड़ी अपडेट

Sports Desk | Edited By : Chirag Sukhija | Updated on: 17 Oct 2022, 08:44:09 PM
Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Indian Premier League 2023: दुनियाभर में मशहूर भारतीय घरेलू टी-20 लीग आईपीएल (IPL) की चर्चा एक बार फिर से हर ओर की जाने लगी है. आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए मिनी ऑक्शन की तारीख का ऐलान जल्द किया जाएगा. सूत्रों की माने तो इसके लिए 16 दिसंबर का दिन तय कर लिया गया है. ऑक्शन बैंगलोर में करवाने पर विचार किया जा रहा है. खबरों की माने तो 15 नवंबर तक सभी टीमों को रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची सौंपनी होगी. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच चल रहा विवाद क्या खत्म हो पाएगा ?

जडेजा को मनाने की आखिरी कोशिश करेगी चेन्नई !
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स का मैनेजमेंट रविंद्र जडेजा को मनाने की एक आखिरी कोशिश करने वाला है. टीम मैनेजमेंट अगले 5-6 दिनों में रविंद्र जडेजा से बात कर पूरे मामले को सुलझाने और जडेजा को रिटेन होने के लिए मनाने पर बातचीत करेगा. क्योंकि 15 नवंबर तक फैसला लेना जरूरी है इसके लिए जडेजा को भी सोचने का अतिरिक्त समय दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: T20 WC : ये तीन खिलाड़ी भारतीय टीम की होंगे मजबूती, विश्व कप 2022 में मचाएंगे धूम!

टीम के करीबी ने बताया है कि जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स मैनेजमेंट के बीच लंबे समय से बातचीत नहीं हो पाई है. जडेजा ने सोशल मीडिया से भी टीम के ऑफिशियल हैंडल को अनफॉलो कर दिया था, जिसके बाद से विवाद की खबरें सामने आती रहीं. 

ये भी पढ़ें: T20 WC ENG vs PAK: वार्म अप मैच में इंग्लैंड की जीत, पाक को 6 विकेट से हराया

जडेजा का आईपीएल में चलता है जादू
रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में अबतक 209 मैच खेलते हुए 2500 से ज्यादा रन बनाए हैं. इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट 127.7 की रही है. जडेजा 2008 में आईपीएल के पहले सीजन से ही टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आए हैं. चेन्नई में उन्होंने कई बार मैच विनिंग पारियां खेली हैं. 

First Published : 17 Oct 2022, 08:44:09 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.