logo-image

IPL 2021: चेन्नई के लिए खुशखबरी, फिट होने वाला है ये शानदार खिलाड़ी, चौके-छक्के मारने के लिए है तैयार

पहले खबर आई थी कि फाफ डू प्लेसिस चोटिल हो गए हैं. दरअसल, फाफ डू प्लेसिस सीपीएल यानी कैरेबियाई प्रीमियर लीग खेल रहे थे. इस दौरान उन्हें चोट लग गई थी. इससे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ गई थी.

Updated on: 15 Sep 2021, 11:39 AM

highlights

  • 19 सितंबर से शुरू होने वाला है आईपीएल
  • ओपनिंग के लेकर सीएसके में था सवाल
  • शीर्ष टीमों में बनी हुई है चेन्नई सुपर किंग्स

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) का दूसरा सेशन शुरू होने से पहले चेन्नई (CSK) की टीम परेशानी से घिर गई थी. टीम का धुरंधर बल्लेबाज फाफ डू प्लेसिस चोटिल था लेकिन सूत्रों में मिली खबर के अनुसार फिलहाल प्लेसिस आईपीएल खेलेंगे. क्रिकएडिक्टर के दावे के अनुसार फाफ डू प्लेसिस प्लेसिस फिट होने वाले हैं. दावा है कि आईपीएल शुरू होने से पहले ही वह मैच खेलने को तैयार हो जाएंगे. बता दें कि फाफ डू प्लेसिस दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. इससे पहले खबर आई थी कि फाफ डू प्लेसिस चोटिल हो गए हैं. दरअसल, फाफ डू प्लेसिस सीपीएल यानी कैरेबियाई प्रीमियर लीग खेल रहे थे. इस दौरान उन्हें चोट लग गई थी. इससे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ गई थी. सबसे बड़ा सवाल ओपनिंग को लेकर था. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: आईपीएल से पहले बिग बॉस को लेकर सुरेश रैना ने कही ये बात

अभी तक चेन्नई के लिए डू प्लेसिस और रितुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते रहे हैं. अब सवाल ये खड़ा हो रहा था कि रितुराज गायकवाड़ के साथ ओपनिंग पहले मैच में कौन करेगा. टीम के साथ शेन वाटसन भी नहीं है, जो ओपनिंग किया करते थे. ऐसे में टीम प्रबंधन के माथे पर चिंता की लकीरें आ गई थीं लेकिन अब दावा किया गया है कि डू प्लेसिस पूरी तरह फिट हो गए हैं. ऐसे में धोनी और पूरी टीम ने राहत की सांस ली है. बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला फेज जो भारत में ही खेला जा रहा था, उसमें फॉफ डुप्‍लेसिस ने अच्‍छी बल्‍लेबाजी की थी और यही कारण रहा कि टीम टॉप की टीमों में बनी हुई है.

फॉफ डुप्‍लेसिस सीपीएल में खेल रहे थे और इसी दौरान एक मैच में उनकी जांघ में खिंचाव आ गया था. अभी तक ये साफ नहीं था कि डुप्‍लेसिस की दिक्‍कत कितनी ज्‍यादा है. आशंका ये भी जताई जा रही थी कि कुछ दिन के लिए तो उन्‍हें ब्रेक लेना ही पड़ सकता है. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट ये भी दावा कर रहे थे कि शुरुआती मैच वह नहीं खेल पाएंगे लेकिन बाकी मैचों में टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएं. अब जब ये खबर आ रही है कि वह चेन्नई के पहले मैच तक फिट हो जाएंगे तो चेन्नई समर्थकों के चेहरे पर खुशी की लहर है.