logo-image

IPL 2022 : CSK को लेकर बहुत बड़ी खबर, धोनी जडेजा हो सकते हैं अलग!

Ravindra Jadeja & MS Dhoni : आईपीएल 2022 का फाइनल आ चुका है. हार्दिक की टीम के समाने राजस्थान की चुनौती है. बेंगलुरु को हराकर ये टीम फाइनल में जगह बना चुकी है. लेकिन इस आईपीएल में काफी कुछ बातें नई देखने को मिली है.

Updated on: 28 May 2022, 12:16 PM

नई दिल्ली :

Ravindra Jadeja & MS Dhoni : आईपीएल 2022 का फाइनल आ चुका है. हार्दिक की टीम के समाने राजस्थान की चुनौती है. बेंगलुरु को हराकर ये टीम फाइनल में जगह बना चुकी है. लेकिन इस आईपीएल में काफी कुछ बातें नई देखने को मिली है. मसलन नौवें और दसवें नंबर पर ये दो सफल टीम इस सीजन मौजूद रहीं . दोनों की नजरें अब आईपीएल 2023 पर है. हालांकि आईपीएल के अगले सीजन से पहले चेन्नई के लिए खबर कुछ ठीक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि चेन्नई के मैनेजमेंट ने जिस हिसाब से जडेजा से कप्तानी ली, उससे वो बहुत खफा हो गए हैं. और ये धोनी और जडेजा के बीच तकरार की भी वजह बन चुका है. साथ ही जडेजा अब अगले सीजन दूसरी टीम से खेलने के बारे में सोच रहे हैं.

आप सभी जानते हैं कि 8 मैचों में जडेजा ने आईपीएल 2022 में चेन्नई के लिए कप्तानी की थी. जिसमें 2 में जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद ही टीम मैनेजमेंट ने जल्दबाजी में जडेजा से कप्तानी लेकर धोनी को वापस कप्तान बना दिया था.

यह भी पढ़ें - Arjun Tendulkar in IPL 2022 : तो इसलिए नहीं खेले अर्जुन तेंदुलकर, कब मिलेगा मौका!

इससे पहले ये खबर भी आई थी कि जडेजा ने टीम चेन्नई के एकाउंट को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. हालांकि इसके बाद चेन्नई की तरफ से एक बयान जारी किया गया था कि फ्यूचर प्लानिंग में जडेजा टीम का अहम हिस्सा हैं.