logo-image

भारत सरकार ने UAE में IPL 13 आयोजित करने की दी आधिकारिक अनुमति

बृजेश पटेल ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें यूएई में आईपीएल आयोजित करने के लिए सरकार से आधिकारिक अनुमति मिल गई है.

Updated on: 10 Aug 2020, 07:20 PM

नई दिल्ली:

19 सितंबर से यूएई (UAE) में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन के लिए बीसीसीआई (BCCI) को सरकार से आधिकारिक मंजूरी मिल गई है. इंडियन प्रीमियर लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने सोमवार शाम को बताया, '' हमें यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) आयोजित करने के लिए सरकार से आधिकारिक अनुमति मिल गई है.''

ये भी पढ़ें- कुंबले ने आज ही के दिन जड़ा था करियर का एकमात्र शतक, इंग्लैंड के खिलाफ बनाए थे 110 रन

बता दें कि बीते शुक्रवार को ही बीसीसीआई ने कहा था कि उन्हें भारत सरकार की तरफ से आईपीएल के आयोजन की मंजूरी से जुड़े आधिकारिक पेपर्स नहीं मिले हैं. इसके साथ ही बीसीसीआई ने उम्मीद जताई थी कि उन्हें कुछ ही दिनों में भारत सरकार से अनुमति मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- टोक्यो पैरालंपिक खेलों में भारत के पदकों की संख्या दो अंकों में होगी: दीपा मलिक

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में आयोजित किया जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू होगा और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा. कोविड-19 महामारी को देखते हुए यूएई में भी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और फ्रेंचाइजी मालिकों के लिए सख्त नियम और कानून बनाए गए हैं.