logo-image

BBL : ग्लेन मैक्सवेल ने पकड़ा ऐसा कैच, आपने नहीं देखा होगा, देखिए VIDEO

ऑस्ट्रेलिया में बीबीएल यानी बिग बैश लीग खेली जा रही है. इसमें आज ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच हुआ. ब्रिसबेन हीट की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. टीम 100 रन का आंकड़ा पार कर चुकी थी.

Updated on: 16 Jan 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली :

क्रिकेट की दुनिया में आजकल हर रोज एक से बढ़कर एक कैच देखने के लिए मिलते हैं. हालांकि इसके बाद भी अक्सर ऐसे कैच देखने के लिए मिल जाते हैं, जिसे एक बार देखकर दिल नहीं भरता. या यूं कहें कि उस कैच को देखकर भरोसा ही नहीं होता कि ऐसा हुआ भी होगा. अब एक बार फिर एक ऐसा ही एक कैच सामने आया है, जिसे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने लपका है. ये कैच पकड़ना मुश्किल ही नहीं असंभव टाइप का था. कैच लेने के बाद खुद ग्लेन मैक्सवेल को भी भरोसा नहीं हुआ कि उन्होंने ये कैच पकड़ लिया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : लखनऊ और अहमदाबाद के पास अब बस इतने दिन

दरअसल इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में बीबीएल यानी बिग बैश लीग खेली जा रही है. इसमें आज ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच मैच हुआ. ब्रिसबेन हीट की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी. टीम 100 रन का आंकड़ा पार कर चुकी थी. मेलबर्न स्टार की ओर से गेंदबाजी के लिए नाथन कुल्टर नाइल आए. बल्लेबाजी कर रहे थे सैम हेजलेट. हेजलेट ने एक शानदार स्ट्रोक खेला और गेंद सीमा रेखा की ओर जाने लगी. जब गेंद फील्डिंग कर रहे ग्लेन मैक्सवेल के ऊपर से निकली तो उसमें उन्होंने हाथ डाल दिया. गेंद जैसे मैक्सवेल के हाथों में चिपक गई. उसके बाद तो खुद मैक्सवेल को भी भरोसा नहीं हुआ. सभी दर्शक भी अचंभित रह गए. ये कैच सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी के लिए खेलते हैं और इस बार भी उन्हें रिटेन किया गया है.