logo-image

अथिया शेट्टी ने नहीं किया के एल राहुल को अभी तक बर्थडे विश, वजह कर देगी हैरान!

क्रिकेट जगत के तमाम जाने- माने चेहरों ने भी उनको बधाइयां दी हैं. इस लिस्ट में इशांत शर्मा (Ishant Sharma), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) सहित कई खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं.

Updated on: 18 Apr 2022, 12:33 PM

नई दिल्ली:

के एल राहुल (KL Rahul) आज अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसपर उनके सबसे करीबी दोस्त सुरेश रैना (Suresh Raina) ने उनको ट्वीट कर जन्मदिन की बधाइयां दी हैं. साथ ही क्रिकेट जगत के तमाम जाने- माने चेहरों ने भी उनको बधाइयां दी हैं. इस लिस्ट में इशांत शर्मा (Ishant Sharma), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) सहित कई खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं. लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि  आखिरकार के एल राहुल की गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने उन्हें अभी तक उन्हें जन्मदिन की बधाइयां क्यों नहीं दी है.

आपको बता दें के एल राहुल (KL Rahul Happy Birthday) कुछ वक्त पहले इस बात का खुलासा कर दिया था कि वे और अथिया शेट्टी रिलेशनशिप में हैं. लेकिन आज के एल राहुल के जन्मदिन पर उनका उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट न होना कुछ और ही इशारा कर रहा है. फैंस के मन में भी अब ये सवाल उठने लगे हैं कि आखिरकार ऐसा क्यों हैं? इस बात को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: रैना का यह दोस्त मचा रहा है आईपीएल में धमाल

आपको बता दें अथिया शेट्टी से पहले के एल राहुल कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में आ चुके हैं. के एल राहुल का नाम निधि अग्रवाल, सोनल चौहान, आकांक्षा रंजन से भी जुड़ चुका है. वर्तमान में अथिया शेट्टु के एल राहुल की  मौजूदा गर्लफ्रेंड हैं.