News Nation Logo

धोनी के कहने पर दीपक चाहर ने किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज, पहले था यह प्लान

एमएस धोनी ने ही दीपक चाहर को अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज करने की सलाह दी थी. कहा जा रहा है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के कहने पर दीपक चाहर ने अपना प्‍लान बदलते हुए गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 09 Oct 2021, 08:46:06 PM
deepak chahar and his girlfriend

deepak chahar and his girlfriend (Photo Credit: Twitter )

highlights

  • पंजाब किंग्स से मैच समाप्त के बाद दीपक ने किया था प्रपोज
  • मैच के बाद सबके सामने घुटनों पर बैठकर गर्लफेंड को किया प्रपोज
  • चाहर की मंगेतर दिल्ली में एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं

 

नई दिल्ली:

एमएस धोनी ने ही दीपक चाहर को अपनी प्रेमिका जया भारद्वाज को प्रपोज करने की सलाह दी थी. कहा जा रहा है कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के कहने पर दीपक चाहर ने अपना प्‍लान बदलते हुए गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. सीएसके के स्‍टार गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के 53वें मैच के बाद स्‍टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. स्‍वभाव से शर्मीले चाहर ने पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मैच के बाद सबके सामने घुटनों पर बैठकर जया को प्रपोज किया और रिंग पहनाई. दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज दिल्ली की हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करती हैं. जया मशहूर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन भी हैं.

यह भी पढ़ें : IND Vs SL 2nd ODI: दूसरे ODI मैच के हीरो दीपक चाहर ने बताया जीत का राज

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 यूएई चरण में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा था. सीएसके को हार का सामना करने के बावजूद चाहर ने खेल के बाद जरा भारद्वाज को प्रपोज करने का फैसला किया. इस दौरान चाहर ने अपने घुटनों के बल नीचे कर उन्होंने प्रपोज करने का फैसला किया. उन्हें प्रपोज करने का वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है. हालांकि दीपक ने अपने परिवार को शादी की योजना के बारे में भी सूचित कर दिया है. यह शादी दीपक के यूएई से लौटने के बाद होने की संभावना है. 
इस मैच में दीपक चाहर ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 48 रन दिए. चाहर टाइट लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करने और गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने के लिए जाने जाते हैं.  

दीपक चाहर ने 13 मैच में 13 विकेट लिए
आईपीएल 2021 के प्‍लेऑफ में सबसे पहले पहुंचने वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो पंजाब ने 6 विकेट से जीत हासिल करके आईपीएल 2021 से विदाई ली. पहले बल्‍लेबाजी करते सीएसके ने 6 विकेट पर 134 रन बनाए थे. जवाब में पंजाब ने लक्ष्य को 13 ओवर में 4 विकेट पर हासिल कर लिया. कप्तान केएल राहुल 98 रन बनाकर नाबाद रहे. दीपक चाहर के लिए यह मुकाबला कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने 4 ओवर में 48 रन दिए और एक विकेट लिया.

First Published : 09 Oct 2021, 08:46:06 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.