logo-image

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आज चांस मिलना तय! मैच से पहले जमकर बहाया पसीना

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) जनवरी 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए डेब्यू का मौका मिला था. वह इस साल चल रही रणजी ट्रॉफी में भी मुंबई की स्क्वॉड का हिस्सा हैं.

Updated on: 06 May 2022, 06:15 PM

मुंबई:

Arujun Tendulkar : ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच आज खेले जा रहे मैच में तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर को चांस मिलना तय है. बेबी तेंदुलकर को खेले जाने को लेकर एक दिन पहले टीम के हेड कोच महेला जयवर्धने ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसे लेकर सकारात्मक संकेत दिए थे. इस बीच मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया पेज पर अर्जुन तेंदुलकर के फील्डिंग अभ्यास और नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया. हालांकि, अब तक जूनियर तेंदुलकर जूनियर मुंबई इंडियंस के प्रबंधन को इस हद तक प्रभावित नहीं कर पाए हैं कि वे उन्हें ब्रेक दे दें. फिलहाल आज के मैच को लेकर ज्यादा संभावना है कि वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना डेब्यू करे.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 : डेविड वॉर्नर (David Warner) का T20 में वर्ल्ड रिकॉर्ड, 50 रन बनाते ही बना डाला यह कीर्तिमान

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) जहां अंक तालिका में शीर्ष पर है, वहीं मुंबई इंडियंस जीत के लिए संघर्ष कर रही है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने आखिरकार टूर्नामेंट के मैच 9 में अपना पहला गेम जीता था. हालांकि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है. फिर भी मुंबई बाकी के सभी मैच जीतने की कोशिश जरूर करेगी. मुंबई इंडियंस के पास आज के मैच के बाद 4 गेम बचे हैं और अन्य टीमों के लिए खतरनाक हो सकते हैं क्योंकि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं है. दूसरी ओर गुजरात टाइटंस अपने आखिरी मुकाबले में पंजाब से हारने के बाद जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी.

घरेलू टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से डेब्यू कर चुके हैं अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर जनवरी 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए डेब्यू का मौका मिला था. वह इस साल चल रही रणजी ट्रॉफी में भी मुंबई की स्क्वॉड का हिस्सा हैं. हालांकि उन्हें अब तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू का मौका नहीं मिला है.