News Nation Logo
Banner

इस खिलाड़ी ने ली वेंकेटेश अय्यर की जगह, अब मचेगा IPL में तहलका

कोलकाता की टीम ने अपनी प्लेइंग 11 (KKR Playing 11) में कुछ खास बदलाव किए हैं. कोलकाता की टीम ने आज वेंकेटेश अय्यर को प्लेइंग 11 से बाहर बैठाया है.

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 02 May 2022, 09:07:13 PM
KKR

KKR (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2022) में हर दिन मुकाबले खेले जा रहे हैं. आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच में मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में आज कुछ खास बदलाव हुए हैं. कोलकाता की टीम ने अपनी प्लेइंग 11 (KKR Playing 11) में कुछ खास बदलाव किए हैं. कोलकाता की टीम ने आज वेंकेटेश अय्यर को प्लेइंग 11 से बाहर बैठाया है. ऐसे में अनुकूल रॉय (Anukul Roy) की टीम में एंट्री हुई है. जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही करने में माहिर है. अनुकूल रॉय फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी खेल चुके हैं और उन्होंने फर्स्ट क्लास मुकाबलों में 28 पारियां खेलते हुए 729 रन अपने बल्ले से बनाए हैं. छक्के और चौके लगाने में भी अनुकूल रॉय माहिर हैं.

अनुकूल रॉय का बल्ला काफी शानदार चलता है. आज अनुकूल रॉय को डेब्यू (Anukul Roy Debut Match) करने का मौका मिला है. अनुकूल रॉय भारत की अंडर 19 टीम में भी बढ़ियां प्रदर्शन कर चुके हैं. आईपीएल (IPL 2022) में अनुकूल रॉय ने 2018 में डेब्यू किया था. आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अनुकूल रॉय को अपनी टीम में 20 लाख रूपए में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें : 66 की उम्र में इस खिलाड़ी ने की शादी, फोटो हुई वायरल

अभी तक अनुकूल रॉय अपने पहले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. अनुकूल रॉय ने अपने करियर (Anukul Roy Career) में 31 टी 20 मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने 304 रन बनाए. रन भले ही कम हैं लेकिन अनुकूल रॉय ने अभी तक अपनी हमेशा ही अच्छी भूमिका निभाई है. 

First Published : 02 May 2022, 09:07:13 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.