logo-image

Mega Auction 2022 छोड़ इस खिलाड़ी की नजर टिकी Valentine’s Day पर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले धाकड़ बल्लेबाज पर जिस तरह सभी टीमों की निगाहें टिकी हुईं हैं उसी तरह इस धाकड़ बल्लेबाज की निगाहें अपनी बीवी चेन्नूपल्ली विद्या पर टिकी रहती हैं.

Updated on: 08 Feb 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली:

मेगा ऑक्शन (Mega Auction 2022) की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है. सभी टीमों की नजर बेहतरीन खिलाड़ियों पर बनी हुई है. ऐसे तो सभी खिलाड़ी अपने आप में सर्वश्रेष्ट हैं लेकिन कुछ खास खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके ऊपर सभी टीमों की नजर बनी हुई है. इन्ही प्लेयर्स में से एक नाम अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu) का है. आपको बता दें अम्बाती रायडू वो प्लेयर है जिसके ऊपर सभी टीमों की नजरें बनी हुई हैं. हालांकि मेगा ऑक्शन तो चलता रहेगा लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले आपको रायडू से जुड़ी कुछ खास बातें बताना चाहेंगे. मेगा ऑक्शन के इतने इम्पोर्टेन्ट खिलाड़ी रायडू से जुड़ी कुछ खास बात हम आपको आज बताना चाहते हैं. दरअसल बात यह है, चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super King) के लिए खेलने वाले धाकड़ बल्लेबाज पर जिस तरह सभी टीमों की निगाहें टिकी हुईं हैं उसी तरह इस धाकड़ बल्लेबाज की निगाहें अपनी बीवी चेन्नूपल्ली विद्या (Chennupalli Vidya) पर टिकी रहती हैं.

आपको बता दें अम्बाती रायडू अपनी बिवी (Ambati Rayudu Wife(से बेहद प्यार करते हैं. दर्शकों का कहना है कि अम्बाती रायडू की बिवी असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत हैं. आपको बता दें दोनों की लव लाइफ (Ambati Rayudu Love life) कॉलेज से शुरू हुई थी, जहां दोनों एक दूसरे के काफी करीब दोस्त थे. कब इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई इन्हे खुद ही नहीं पता चला और फिर इन्हों शादी कर ली. सबसे खास बात आपको बता दें इस लव कपल की शादी (Ambati Rayudu Wedding) वैलेंटाइन्स डे (Ambati Rayudu marriage on valentine’s day) के ही दिन हुई है. दोनों ने साल 2009 में 14 फरवरी को एक दूसरे संग ब्याह रचाया था. 

शादी के 11 साल बाद अम्बाती रायडू के घर आई खुशखबरी (Ambati Rayudu Blessed with Daughter)

आपको जानकार हैरानी होगी की अम्बाती रायडू (Ambati Rayudu personal life) के घर 11 साल बाद खुशखबरी आई. जी हां, आपने सही पढ़ा! अम्बाती रायडू की वाइफ ने साल 2020 में 12 जुलाई को एक बेटी को जन्म दिया. जिसका नाम विविया रायडू पड़ा. ऐसे तो अम्बाती रायडू की वाइफ सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव रहती हैं लेकिन उन्होंने इस बात की खबर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. अम्बाती रायडू की वाइफ सोशल मीडिया और ग्लैमर से बहुत दूर रहती हैं. लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है.  

यह भी पढ़ें : IPL 2022: पिछले सीजन में गेंदबाजों के छुड़ा दिए थे छक्के, फिर कसी कमर

अम्बाती रायडू का अबतक का करियर (Ambati Rayudu Career)

अम्बाती रायडू ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 175 मैचों में 3916 रन बनाए हैं. इस धाकड़ खिलाड़ी पर अब इस मेगा ऑक्शन में सभी की निगाहें बनी हुई है.  टीमें चाहेंगी की अम्बाती रायडू को अपनी टीम में शामिल कर पाए. इस मेगा ऑक्शन में चेनाई सुपर किंग ने इस खिलाड़ी को अपनी रिलीज कर दिया था जिसके बाद से सबकी निगाहें इनपर बनी हुई है. अब देखना यह है इस साल वैलेंटाइन्स डे और अपनी शादी की सालगिरा पर अम्बाती अपनी वाइफ को किस टीम की सौगात देते हैं.