logo-image

CSK vs RCB: इस खिलाड़ी ने 36 की उम्र में लगाया शानदार डाइव

जहां एक तरफ रोबिन उथप्पा ने 88 रन की पारी खेली वहीं शिवम दुबे ने भी अपने बल्ले से 95 रन की शानदार पारी खेली.

Updated on: 13 Apr 2022, 08:23 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपनी लगातार हार के सिलसिले को तोड़ते हुए कल का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराकर अपने नाम कर लिया है. चेन्नई सुपर किंग्स की तूफानी पारी ने मैच को अपने नाम करने के बाद से एक अलग ही अंदाज में खुश नजर आयी. कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216 रन का अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद से बैंगलोर की टीम भी अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद 20 ओवर में मात्र 193 रन ही बना पाई. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स 23 रन से यह मुकाबला जीत गई.

लेकिन सबसे खास इस मैच के दौरान जो देखने को मिला वो यह था कि जिस तरीके से अम्बाती रायुडू ने इस उम्र में भी अपनी फिटनेस का इस्तेमाल  करते हुए जिस तरह शानदार कैच पकड़ा है उसके बाद से सभी उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूं कि जब जडेजा अपना 16 वां ओवर करा रहे थे तब आकाशदीप के शानदार शॉट खेलने पर अम्बाती रायुडू ने डाइव लगाते हुए उन्हें कैच आउट किया. इस प्रदर्शन के बाद से सभी उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : CSK vs RCB: जडेजा ने मनाया अलग ही जश्न, सभी फैंस देख हुए हैरान!

अम्बाती रायुडू 36 वर्ष के हैं लेकिन उनकी फिटनेस आज भी कमाल की है. कल के मुकाबले में उथप्पा और शिवम दुबे ने जबरदस्त प्रदर्शन दिया है. जहां एक तरफ रोबिन उथप्पा ने 88 रन की पारी खेली वहीं शिवम दुबे ने भी अपने बल्ले से 95 रन की शानदार पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के दम पर ही चेन्नई ने अपना इतना बड़ा स्कोर खड़ा किया.