logo-image
लोकसभा चुनाव

'विराट को स्टैंडर्स गिराना चाहिए...', रायुडू का ये बयान कर देगा हैरान, जानें क्यों कही इतनी अजीब बात

Ambati Rayudu On Virat Kohli : पिछले कुछ दिनों से देखा जा सकता है कि अंबाती रायुडू विराट कोहली को लेकर अजीबो-गरीब बयान देते नजर आ रहे हैं. अब आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रॉफी जीतने के बाद एक बार फिर उन्होंने विराट पर हमला बोल दिया.

Updated on: 27 May 2024, 02:58 PM

नई दिल्ली:

Ambati Rayudu On Virat Kohli : भले ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु आईपीएल 2024 में एक बार फिर ट्रॉफी ना जीत पाई हो, लेकिन बल्ले से विराट कोहली के लिए ये सीजन कमाल का रहा. वह टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, जिसके लिए उन्हें ऑरेन्ज कैप मिली. मगर, इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू ने विराट को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. उनका कहना है कि विराट को अपना स्टैंडर्ड गिराना चाहिए...

क्या बोले अंबाती रायडू?

पिछले कुछ दिनों से देखा जा सकता है कि अंबाती रायुडू विराट कोहली को लेकर अजीबो-गरीब बयान देते नजर आ रहे हैं. अब आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के ट्रॉफी जीतने के बाद एक बार फिर उन्होंने विराट पर हमला बोल दिया.

मैथ्यू हेडेन, केविन पीटरसन, अंबाती रायुडू और मयंती लैंगर के साथ RCB के बारे में बात करते हुए रायुडू ने विराट से उनके स्टैंडर्स को नीचे गिराने की बात कही, इस पर केविन पीटरसन और मयंती लैंगर ने उनकी खिंचाई की. रायुडू ने कहा कि, "विराट कोहली अपनी टीम के लीजेंड हैं, उन्होंने इतना हाइ स्टैंडर्ड सेट कर दिया है, जिससे टीम के युवा खिलाड़ी दबाव में आ जाते हैं. विराट को अपना स्टैंडर्ड थोड़ा गिराना चाहिए, जिससे ड्रेसिंग रूम में युवा खिलाड़ी अच्छे स्टेट ऑफ माइंड में रहें."

विराट कोहली ने जीती ऑरेन्ज कैप 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आईपीएल 2024 बल्ले से बहुत ही अच्छा रहा. विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए कोहली ने RCB को प्लेऑफ तक पहुंचाया था. हालांकि, बदकिस्मती से उनकी टीम आगे नहीं बढ़ पाई. लेकिन, IPL 2024 की ऑरेन्ज कैप विराट कोहली ने अपने नाम की है.

कोहली ने 15 मुकाबलों में विराट कोहली ने 15 मुकाबलों में 154.69 की स्ट्राइक रेट और 61.75 के औसत से 741 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक देखने को मिले. आपको बता दें, कोहली ने आईपीएल इतिहास में दूसरी बार ऑरेन्ज कैप जीती है. इससे पहले साल 2016 में उन्होंने ये अवॉर्ड जीता था. जब कोहली ने 16 मैचों में 973 रन बनाए थे जिसमें 4 शतक और 7 अर्धशतक शामिल थे. 

ये भी पढ़ें : IPL Trophy : आईपीएल ट्रॉफी पर संस्कृत में लिखी होती है ये खास बात, जानकर खुश हो जाएंगे आप