logo-image

अक्षय कुमार ने की भविष्यवाणी, RCB सहित ये 4 टीमें प्लेऑफ के लिए करेंगी क्वालीफाई

Akshay Kumar Prediction For IPL 2024 Playoffs : अक्षय कुमार ने आईपीएल 2024 की प्लेऑफ टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है.

Updated on: 07 Apr 2024, 08:49 PM

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Prediction For IPL 2024 Playoffs : इस वक्त भारत में क्रिकेट का सबसे बड़ा त्यौहार यानि आईपीएल का 17वां सीजन खेला जा रहा है. टूर्नामेंट में सभी 10 टीमें प्लेऑफ में क्वालीफाई करने की रेस में दौड़ रही हैं. फिलहाल अभी तो सीजन की शुरुआत है, तो जज करना मुश्किल है कि कौन-कौन सी टीमें अंतिम-4 में पहुंचेंगी. इस बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने आईपीएल की टॉप-4 टीमों की प्रिडिक्शन की है. तो आइए आपको बताते हैं कि अक्षय कुमार के हिसाब से कौन सी चार टीमें प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं...

अक्षय कुमार की भविष्यवाणी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने आईपीएल 2024 की प्लेऑफ की टीमों के नामों की भविष्यवाणी की है. असल में, अक्षय इस वक्त बड़े मियां-छोटे मियां का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी स्क्रीन पर दिखेंगे. इस बीच अक्षय ने पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान से एक खास बातचीत के दौरान प्लेऑफ टीमों की प्रिडिक्शन की. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में प्लेऑफ में जाएंगी. इरफान ने आगे पूछा कि इस लिस्ट में चेन्नई सुपर किंग्स नहीं है? इसपर अक्षय ने कहा, अभी नहीं. साथ ही वहां मौजूद टाइगर श्रॉफ ने अपनी फेवरेट टीमों का नाम लेते हुए कहा, मुंबई, चेन्नई, आरसीबी और केकेआर."

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

अक्षय कुमार की भविष्यवाणी पर फैंस काफी मजे ले रहे हैं. असल में, अक्षय ने प्लेऑफ के लिए ऐसी टीमों के नाम लिए हैं, जिनका अब तक का प्रदर्शन काफी औसत दर्जे का रहा है. जहां, मुंबई, आरसीबी और दिल्ली ने 1-1 मैच ही जीते हैं. ऐसे में उनके अंतिम चार में पहुंचने की भविष्यवाणी यकीनन हैरान करने वाली है. इतना ही नहीं, अक्षय ने चेन्नई का नाम भी नहीं लिया, जबकि इरफान पठान ने उनसे इस बारे में अलग से भी पूछा.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ऐसा लग रहा है कि अक्षय सर को जिस टीम का नाम याद आया, बस बोल दिया. एक अन्य यूजर ने कहा, कुछ तो सोचो अक्षय पाई. टॉप-4 टीमों के बारे में पूछा गया है. एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- लगता है कि अक्षय भाई आईपीएल देख ही नहीं रहे.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : रोहित शर्मा ने कर दिखाया वो कारनामा, जो आज तक नहीं कर पाए कोहली और धोनी