logo-image

VIDEO: गंभीर से झगड़े के बाद मंदिर दर्शन करने पहुंचे विराट-अनुष्का

सोशल मीडिया पर इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 May 2023, 06:50 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट धोती पहने नजर आ रहे है और उनके माथे पर तिलक और गले में फूलों की माला भी नजर आ रही है. वहीं अनुष्का के माथे पर भी तिलक और गले में माला है. जिसे देखकर ये तो साफ है कि ये जोड़ा किसी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचा है. 1 मई को अनुष्का शर्मा का बर्थडे था और LSG vs RCB के बीच मैच भी था, जिसमें विराट और गंभीर के बीच काफी गर्मागर्मी हुई थी. 

मंदिर पहुंचे विराट-अनुष्का

Virat Kohli और Anushka Sharma की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. ऐसे में भले ही वह खुद कुछ शेयर ना करें, लेकिन जहां भी जाते हैं, पता चल ही जाता है. अब विराट-अनुष्का का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें वह एक मंदिर में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विराट धोती पहने हैं और उनके माथे पर तिलक और गले में फूलों की माला भी नजर आ रही है. वहीं अनुष्का के माथे पर भी तिलक और गले में माला है. संभव है कि 2 मई को ये जोड़ा मंदिर दर्शन के लिए गया होगा. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चला है कि ये विरुष्का इस वीडियो में किस मंदिर में हैं.

बताते चलें, जब विराट कोहली पिछले साल अपने करियर के खराब दौर से गुजर रहे थे, तो उन्होंने कई मंदिर-देव स्थानों में माथा टेका था. दोनों नैनीताल के हनुमानगढ़ में हनुमान समेत देवी देवताओं और मशहूर नीम करोली बाबा के दर्शन किए थे, जिसका वीडियो और फोटोज काफी वायरल हुईं थीं. 

ये भी पढ़ें : 'अब तू मुझे सिखाएगा', विराट-गंभीर के झगड़े में किसने क्या-क्या कहा? बातचीत हुई लीक

गंभीर वाले विवाद से जोड़ रहे हैं फैंस

1 मई को लखनऊ और बैंगलोर के बीच एक लो स्कोरिंग मैच खेला गया था, जिसे RCB ने 18 रन से जीतकर 2 अंक हासिल किए थे. मगर इस मैच में हुए बवाल ने सबको हैरान कर दिया. पहले विराट कोहली और नवीन उल हक में गर्मागर्मी हुई और फिर विराट और गौतम गंभीर आपस में भिड़ गए. अब विराट और अनुष्का के लेटेस्ट वीडियो को गौतम गंभीर के साथ हुए झगड़े से जोड़ते हुए दिख रहे हैं. यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, किसी का कहना है कि पहले लड़ाई करो फिर मंदिर जाओ. तो एक ने लिखा- गौतम गंभीर से लड़ाई के बाद भगवान के दर्शन, वाह....

HIGHLIGHTS

  • पत्नी अनुष्का संग मंदिर पहुंचे विराट कोहली
  • गौतम गंभीर से हुई थी LIVE मैच में लड़ाई
  • 1 मई को था अनुष्का शर्मा का बर्थडे