logo-image

World Cup: ऑनलाइन टिकट न मिलने पर निराश न हों, इन तरीकों से लाइव देखें फाइनल मैच

World Cup: टीम इंडिया 20 साल पुरानी हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरने वाली है. जनता के बीच इस मैच को देखने के लिए भारी रोमांच है. ऑनलाइन टिकट बिक चुके हैं.

Updated on: 18 Nov 2023, 01:15 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia Final Match Details: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023 Final) का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. दोनों टीमों में कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. इस मैच को अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह चौथा मौका होगा जब भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है. रोहित शर्मा की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. भारत ने सबसे पहला विश्वकप 1983 और दूसरा विश्वकप 2011 में जीता था. वहीं 2003 के फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था.

ऐसे में रविवार को बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. टीम इंडिया 20 साल पुरानी हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरने वाली है. जनता के बीच इस मैच को देखने के लिए भारी रोमांच है. ऑनलाइन टिकट बिक चुके हैं. इसके बाद भी मैच का आनंद राह चलते और काम करते ले सकते हैं. आइए जानने की कोशिश करते हैं क्या हैं विकल्प.

ये भी पढ़ें: Who Is Mira Murati: कौन है Chat GPT की नई CEO मीरा मूर्ति, जानें भारत से नाता

IND vs AUS Final मैच कब और किसके बीच होगा मुकाबला 

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होना है. यह 19 नवंबर (रविवार) को खेला जाने वाला है. 

IND vs AUS Final: कहां होगा मुकाबला 

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद में होगा. यह मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगा. 

IND vs AUS Final कब होगा?

विश्व कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है. यह मैच दोपहर को दो बजे आरंभ होगा. आधे घंटे पहले टॉस प्रक्रिया होनी है. 

ये भी पढ़ें: Aditya Thackeray: मुश्किल में आदित्य ठाकरे, इस मामले में FIR दर्ज, BMC ने लगाया बड़ा आरोप

IND vs AUS Final मैच का प्रसारण कहां देखें?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल मैच का लाइव प्रसारण टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क के साथ डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देखा जा सकता है. 

IND vs AUS Final: लाइव स्ट्रीमिंग को कहां पर देखा जा सकता है

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले का लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप  मोबाइल पर मुफ्त में देख सकते हैं. राह चलते आप पूरे मैच का एक—एक क्षण आप मोबाइल पर देख सकते हैं.