logo-image

वर्ल्ड कप के बीच टीम इंडिया को मिला स्पेशल गिफ्ट, खिलाड़ियों के लिए सुहाने होंगे अगले 48 घंटे

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 के बीच टीम इंडिया के खिलाड़ियों को गुड न्यूज मिली है. आइए जानते हैं कि आखिर वो खुशखबरी क्या है...

Updated on: 23 Oct 2023, 03:08 PM

नई दिल्ली:

World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. टीम इंडिया ने लगातार 5 मैच जीत लिए हैं और 10 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-1 पर है. अब Team India को अपना अगला मुकाबला 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ खेलना है. ऐसे में रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया को इस बीच 2 दिन का ब्रेक दिया गया है. हालांकि, इस दौरान खिलाड़ी अपने-अपने घर नहीं लौटेंगे, बल्कि एक ही जगह रहेंगे...

वर्ल्ड कप के बीच 2 दिन का ब्रेक

रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में मिली हुई जीत के बाद Team India को 2 दिन का ब्रेक दिया गया है. हिमाचल प्रदेश राज्य के सुरम्य पहाड़ी शहर में कुछ दिनों की छुट्टी का आनंद लेने के बाद टीम बुधवार (25 अक्टूबर) को विश्व कप में अपने अगले मिशन के लिए लखनऊ रवाना होगी. फिलहाल, कोई प्रैक्टिस या नेट सेशन (वैकल्पिक या नियमित) का प्लान नहीं है. भारत को 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड से भिड़ना है.

भारत फिलहाल 5 मैचों में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है. उन्हें चार और मैच खेलने हैं, 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ, 2 नवंबर को मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ, 5 नवंबर को कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और 12 नवंबर को बेंगलुरु में नीदरलैंड के खिलाफ. हालांकि, अब यहां से टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल में पहुंचना बेहद आसान दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

हार्दिक पांड्या पर आई अपडेट

हार्दिक पांड्या की इंजरी से जुड़ी एक अपडेट सामने आ रही है. हार्दिक की एंकल ट्विस्ट होने के चलते वह धर्मशाला में न्यूजीलैंड के साथ होने वाले मैच का हिस्सा नहीं बन सके. लेकिन, 29 अक्टूबर को इंग्लैंड के साथ होने वाले मैच में वह उपलब्ध हो सकते हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, "उनके पैर में सिर्फ मोच आई है और कुछ भी सीरियस नहीं है. उन्हें लखनऊ मैच में चयन के लिए उपलब्ध होना चाहिए."