logo-image
लोकसभा चुनाव

World Cup 2023 के लिए रोहित शर्मा नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, कप्तान ने खुद किया खुलासा

Rohit Sharma On World Cup 2023: भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होना है. वहीं, इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 10 Aug 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होना है. इस बार यह टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाएगा, लेकिन टीम इंडिया की टेंशन बढ़ती जी रही है. भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे मैचों के बाद टी20 मैचों की सीरीज खेल रहा है. लेकिन टीम इंडिया के लिए मिडिल ऑर्डर की समस्या जस की तस बनी हुई है. इस बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप और टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन पर बड़ा बयान दिया है.

वर्ल्ड कप को लेकर रोहित शर्मा ने क्या कहा?

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में कौन-कौन शामिल होगा अभी यह कहना मुश्किल है. भारतीय कप्तान ने कहा कि पहले से ही हम यह नहीं कर सकते है कि किस खिलाड़ी की जगह पक्की है किसकी नहीं. यहां तक मैं यह नहीं कह सकता कि मेरी जगह पक्की है. इसके अलावा आगामी टूर्नामेंट्स को मद्दे नजर रखते हुए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भारतीय टीम की नंबर-4 की चिंता जाहिर की. रोहित शर्मा ने कहा कि हमारे लिए वनडे में नंबर चार की तलाश बड़ी चुनौती रही है. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं. ऐसे में हमारे लिए नंबर-4 बल्लेबाज का चयन करना बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: इतिहास में पहली बार टीम इंडिया की जर्सी पर होगा पाकिस्तान का नाम, जानें क्या है वजह

'श्रेयस अय्यर और केएल राहुल नंबर-4 के लिए बेहतर विकल्प'

भारतीय कप्तान ने कहा है कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल नंबर-4 के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं. लेकिन फिलहाल दोनों खिलाड़ी मैदान से दूर हैं. हालांकि, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर अगामी टूर्नामेंट में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. इस वक्त श्रेयस अय्यर और केएल राहुल बैंगलोर स्थित NCA में रिहैब कर रहे हैं.