logo-image

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों पर अचानक क्यों भड़के रोहित? वायरल हो रहा वीडियो

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप 2023 से एक शाम पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आखिर ऐसा क्या हो गया, जिसके चलते कप्तान रोहित शर्मा को गुस्सा आ गया...

Updated on: 18 Nov 2023, 08:42 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma : वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच शुरू होने में अब चंद घंटे ही बाकी हैं. एक शाम पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां, उन्होंने पिच, प्लेइंग इलेवन, कंडीशंस और भी कई मुद्दों पर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. मगर, इस बीच कुछ ऐसा भी हो गया, जिसके चलते हिटमैन को गुस्सा आ गया और उन्होंने पत्रकार को हड़का दिया. हालांकि, बात बढ़ी नहीं और फिर रोहित भी शांत हो गए...

पत्रकार से क्यों नाराज हुए Rohit Sharma

19 नवंबर को खेले जाने वाले फाइनल मैच से एक शाम पहले रोहित शर्मा ने अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस अटैंड की. इस दौरान वहां किसी का फोन बज गया. इस पर हिटमैन को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा, "क्या यार फोन बंद रखो यार." हालांकि, इसके तुरंत बाद ही वह पिच की कंडीशंस पर बात करने लगे. कप्तान रोहित अपने अलग अंदाज के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. कॉन्फ्रेंस में उनके जवाब कई बार काफी फनी होते हैं. हाल ही में, न्यूजीलैंड के साथ खेले गए सेमीफाइनल मैच में श्रेयस अय्यर के शतक के बाद उनका सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

ये भी पढ़ें : पिच को लेकर किचकिच कर रहे थे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, तो रोहित ने अपने बयान से ही उड़ा दिए सबके होश

विजयरथ पर सवार टीम इंडिया जीतेगी ट्रॉफी

वर्ल्ड कप 2023 में अब तक खेले गए 9 लीग मैच और फिर सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है. लगातार 10 मैच जीतकर भारतीय टीम फाइनल में पहुंची है और अब खिताबी जीत दर्ज करने से सिर्फ एक कदम दूर है. ऐसे कई संयोग सामने आए हैं, जो ये गवाही दे रहे हैं कि इस बार वर्ल्ड कप टाइटल भारतीय टीम ही जीतेगी. अभी हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का फोटोशूट हुआ, जिसमें हिटमैन दाईं तरफ और पैट कमिंस बाईं तरफ खड़े हैं. 

असल में, पिछले पिछले पांच वर्ल्ड कप के दौरान ट्रॉफी के साथ फोटोशूट के समय जो कप्तान दाईं तरफ होता है, वो ट्रॉफी जीतता है, जबकि बाईं तरफ खड़ा कप्तान हारता आ रहा है. ऐसे में ये समीकरण पूरी तरह से भारत के पक्ष में दिख रहा है.

ये भी पढ़ें : Richard Kettleborough : जब-जब रिचर्ड कैटलबोरो रहे अंपायर, तब-तब हारा है भारत, 9 साल का कच्चा-चिट्ठा देखें