logo-image

'वो खुद हैंडसम हैं...' विराट की बायोपिक में काम करने पर रणबीर ने दिया कमाल का जवाब

Virat Kohli Biopic : क्या आपने कभी सोचा है कि जब विराट कोहली की बायोपिक बनेगी, तो उसमें कौन सा हीरो होगा? तो आइए आपको बताते हैं रणबीर कपूर इस बारे में क्या सोचते हैं...

Updated on: 16 Nov 2023, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli Biopic : 15 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक हाईवोल्टेज सेमीफाइनल मैच खेला गया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 50वां वनडे शतक लगाया और सचिन तेंदुलकर के सर्वाधिक वनडे शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया. विराट के अलावा श्रेयस अय्यर ने भी शतक लगाया और मैच के सबसे बड़े हीरो रहे मोहम्मद शमी, जिन्होंने 7 विकेट निकालकर भारत को जीत का तौहफा दिया. न्यूजीलैंड के साथ खेले गए सेमीफाइनल में अपनी टीम को सपोर्ट करने कई बॉलीवुड एक्टर भी वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे, जिसमें रणबीर कपूर भी शामिल थे. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की बायोपिक में काम करने की इच्छा जाहिर की है...

वानखेडे़ में उमड़ी सितारों की भीड़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में सितारों की भीड़ उमड़ी, जिसमें 'एनिमल एक्टर' रणबीर कपूर भी शामिल रहे, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट पर खूब चर्चा की. रणबीर कपूर ने बताया भारतीय टिम के कप्तान रोहित शर्मा उनके फेवरेट क्रिकेटर हैं. 

इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह दिग्गज विराट कोहली का बायोपिक करना चाहेंगे, तो इसपर रणबीर ने बेहतरीन जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, 'विराट कोहली खुद इतने हैंडसम हैं कि अगर कभी उनकी बायोपिक बनी तो उन्हें खुद ही अपना रोल निभाना चाहिए. विराट, बॉलीवुड के कई सारे एक्टर्स से बेहद स्मार्ट हैं.' बताते चलें, बॉलीवुड में अब तक कई क्रिकेटर्स पर बायोपिक बन चुकी है. इसमें एमएस धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदुलकर, कपिल देव जैसे दिग्गजों पर बायोपिक बन चुकी है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया.

Virat Kohli का जलवा है कायम

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 50वां वनडे शतक लगाया. वह अब वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन चुके हैं. इससे पहले ये रिकॉर्ड मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम दर्ज था. इसके अलावा, कोहली नॉकआउट मैचों मैचों में शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बने. हालांकि, इसी मैच में सेंचुरी बनाकर श्रेयस अय्यर भी इस एलीट लिस्ट में शुमार हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : विराट ने GOD OF CRICKET को झुककर किया सलाम... अनुष्का के रिएक्शन ने लूटी महफिल