logo-image

VIDEO : विराट ने GOD OF CRICKET को झुककर किया सलाम... अनुष्का के रिएक्शन ने लूटी महफिल

VIDEO : शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

Updated on: 15 Nov 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 में विराट कोहली का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के साथ खेले जा रहे सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली ने बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 50वां वनडे शतक जड़ दिया. इसी के साथ सचिन को पीछे छोड़कर वह वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक वनडे सेंचुरी बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. शतक लगाने के बाद विराट ने पूरे जोश से उसे सेलिब्रेट किया. इस दौरान कोहली ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को देखकर सलाम किया, तो वहीं पत्नी अनुष्का शर्मा ने फ्लाइंग किस की बौछार कर दी.

सचिन को दिया ट्रिब्यूट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

विश्व क्रिकेट में रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के सामने बल्लेबाजी करते हुए वनडे करियर का 50वां शतक जड़ा. अपनी सेंचुरी को विराट ने दिल खोलकर सेलिब्रेट किया. उनका सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 98 के स्कोर पर विराट ने स्लो शॉट खेला और तेजी से दौड़ने लगे. जैसे ही उन्होंने दूसरा रन पूरा किया, वैसे ही उन्हें अहसास हो गया कि उन्होंने क्या हासिल किया है. इसके बाद कोहली ने हमेशा की तरह भगवान का शुक्रिया अदा किया. मगर, इसके बाद उन्होंने हेलमेट उतारकर स्टेडियम में मौजूद सचिन तेंदुलकर का दूर से ही आशीर्वाद लिया. इस बीच कैमरामैन ने फोकस अनुष्का शर्मा पर किया, जो खुशी से झूम रही थीं और विराट को बैक टू बैक फ्लाइंग किस दे रही थीं.

ये भी पढ़ें : Virat kohli Centuries : विराट कोहली ने जड़ा 50वां वनडे शतक, जानें कितने साल बाद टूटा सचिन का महारिकॉर्ड

शतक के बाद क्या बोले Virat Kohli ?

50वां वनडे शतक लगाने के बाद Virat Kohli ने खुशी जाहिर की. उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा और सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी को खास बताया. उन्होंने कहा, “मैंने कोलकाता में बोला था महान क्रिकेटर (सचिन तेंदुलकर) ने अभी मुझे बधाई दी. यह सब एक सपने जैसा लगता है,, जिसका सच होना वाकई खास है. मेरे लिए यह सपने जैसा लगता है. जैसा कि मैंने कहा, ये सपनों जैसा था. अनुष्का वहीं बैठी थीं, सचिन पाजी भी यहीं थे. इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. अगर मैं एक परफेक्ट पेंटिंग बना सकूं, तो मैं चाहूंगा कि वो ऐसी ही हो. मेरी जिंदगी, साथी, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं वह वहां बैठी है, मेरा हीरो वहां बैठा है और मैं उन सबके सामने 50वां (वनडे शतक) लगाने में सफल रहा और ये सभी वानखेड़े में भी खड़े हैं, ऐसा ऐतिहासिक वेन्यू है तो यह अद्भुत था.”