logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2024: तो क्या आईपीएल का ही सितारा बन कर रह जाएगा ये बड़ा गेंदबाज!

IPL Star Yuzvendra Chahal is not Selected in World Cup 2023: विश्व कप 2020 के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. कई ऐसे फैसले लिए गए जो हम सभी के उम्मीद के अनुसार थे. वहीं कुछ फैसलों ने सभी को चौंका दिया.

Updated on: 06 Sep 2023, 03:29 PM

नई दिल्ली:

IPL Star Yuzvendra Chahal is not Selected in World Cup 2023: विश्व कप 2020 के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. कई ऐसे फैसले लिए गए जो हम सभी के उम्मीद के अनुसार थे. वहीं कुछ फैसलों ने सभी को चौंका दिया. चौंकाने वाले फैसलों की बात करें तो चहल का नाम 15 सदस्य टीम में नहीं है. जो कहीं ना कहीं चहल के करियर पर सवाल खड़े कर रहा है. आईपीएल 2023 की बात करें तो इस सीजन चहन ने कमाल का खेल दिखाया था. लग रहा था कि इसका फल चहल को विश्व कप की टीम में मिल सकता है, पर ऐसा हुआ नहीं.

आईपीएल 2023 का ऐसा रहा है सफर

आईपीएल 2023 की बात करें तो चहल ने 14 मैचों में 21 विकेट हांसिल किए थे. बेस्ट चहला का 17 रन देकर 4 विकेट का था. अच्छा प्रदर्शन चहल कर रहे थे. लेकिन फिर भी टीम में चहल का नाम नहीं है. अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें चल रहीं हैं कि आईपीएल के हीरो बन कर ही रह जाएंगे चहल. चहल के करियर को लेकर अब लग रहा है कि इंटरनेशन क्रिकेट में वापसी करना बेहद ही मुश्किल होगा.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : लगातार 4 फिफ्टी के बाद भी पाकिस्तान के खिलाफ Team India में नहीं मिलेगी इस स्टार खिलाड़ी को जगह!

टीम के पास कोई ऑफ स्पिनर नहीं

टीम इंडिया के 15 सदस्य को अगर देखें तो यही समझ में आता है कि टीम के पास कोई भी ऑफ स्पिनर नहीं है. भारत में सभी मुकाबले हो रहे हैं तो फिर टीम के लिए भारतीय पिच पर कहीं ना कहीं समस्या हो सकती है. लेकिन अभी भी 27 तारीख तक टीम को बदला जा सकता है. अगर बीसीसीआई चाहे को टीम में चहल की वापसी हो सकती है. हालांकि ऐसा होना काफी मुश्किल लग रहा है. हालांकि हम तो यही कहेंगे कि टीम के 15 खिलाड़ी अपना 100 फीसदी विश्व कप 2023 के लिए दें.