logo-image

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बड़े प्लान में BCCI, स्टेडियम में Amitabh Bachchan, Rajinikanth रहेंगे मौजूद!

IND vs PAK ODI World Cup 2023 : भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. इस मैच से पहले फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. बीसीसीआई और आईसीसी इस मुकाबले में कुछ बड़ा प्लान कर रही है.

Updated on: 11 Oct 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan World Cup 2023 :  भारत में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप का पहला ही हफ्ता चल रहा है और इस दौरान कई रोमांचक मैच देखने को मिले. वहीं वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा महामुकाबला 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. वहीं इस हाई वोल्टेज वाले मुकाबले से पहले बीसीसीआई और आईसीसी कुछ बड़ा प्लान कर रही है. बता दें कि 4 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच इस मुकाबले का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है.   

कुछ बड़ा प्लान कर सकती है BCCI

बता दें कि इस बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 का ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई थी, क्योंकि पहले मैच में कम टिकट बिकने के कारण इस प्लान को रोक दिया गया था. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत बनाम पाकिस्तान के मैच से पहले BCCI और ICC ओपनिंग सेरेमनी की तरह कुछ खास कार्यक्रम करवाने का प्लान कर रही है. इस मैच को देखने एक लाख से ज्यादा फैंस स्टेडियम में पहुंच सकते हैं. इस स्टेडियम की क्षमता 1 लाख 30 हजार दर्शकों से ज्यादा है. फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : हैदराबाद से कुछ इस अंदाज में हुई पाकिस्तान टीम की विदाई, Babar Azam ने ग्राउंड स्टाफ को गिफ्ट देकर जीता दिल

भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम जाएंगे अभिताब बच्चन और रजनीकांत 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), वहीं साउथ अफ्रीका के मेगा स्टार रजनीकांत (Rajinikanth भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. जबकि सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. वहीं गृहमंक्षी अमित शाह (Amit Shah) भी मैच देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम जाएंगे.  

यह भी पढ़ें: World Cup 2023 : डगआउट में खाना खाने में बिजी थे सूर्यकुमार यादव, कैमरे में हो गए कैद, रिएक्शन देखकर नहीं रुकेगा हंसी