logo-image

IND vs NED Warm Up Match : भारत का दूसरा वॉर्मअप मैच भी चढ़ा बारिश की भेंट, अब वर्ल्ड कप में सीधे ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत

India vs Netherlands Warm Up Match : भारत बनाम नीदरलैंड्स का वॉर्मअप मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. टीम इंडिया को एक भी वॉर्मअप मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिल पाया.

Updated on: 03 Oct 2023, 04:19 PM

नई दिल्ली:

India vs Netherlands Warm Up Match : भारत बनाम नीदरलैंड्स का वॉर्मअप मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया है. दोनों टीमें के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में  वॉर्मअप मुकाबले खेला जाना था, लेकिन वहां लगातार बारिश की वजह से बिना टॉस हुए मुकाबला रद्द हो गया है. भारत को वर्ल्ड कप से पहले प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिल पाया. अब भारत सीधे वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज करेगा. 8 अक्टूबर को भारत का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के साथ है. बता दें कि वर्ल्ड कप से पहले भारत को दो वॉर्मअप मैच खेलना था, लेकिन दोनों ही मैच बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद हुए रद्द हो गया. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ गुवाहाटी में भारत का वॉर्मअप मैच में भी बारिश ने खलल डाला था. 

तिरुवनंतपुरम में लगातार सुबह से ही बारिश हो रही थी. हालांकि बारिश कुछ देर के लिए रुकती लेकिन फिर शुरू हो जाती. इस वजह से आखिरी में मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया.  ऐसी उम्मीद थी कि वर्ल्ड कप से पहले इस दो वॉर्मअप मैच के जरिए टीम इंडिया अपनी तैयारियां को पूरी करेगी और सभी सवालों के जवाबों का तलाशेगी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. 

यह भी पढ़ें: IND vs NEP : छक्के के लिए जा रही थी गेंद, लेकिन आउट हुआ बल्लेबाज, रिंकू सिंह और राहुल त्रिपाठी की फील्डिंग ने जीता दिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड तप में अपना पहला मैच खेलेगा भारत

भारत वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगा. दोनों टीमें 8 अक्टूबर को चेन्नई में आमने-सामने होंगी. इसके बाद टीम इंडिया का 11 अक्टूबर को नेपाल के साथ भिड़ंत होगा. जबकि भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला 14 अगस्त को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni : फिल्मों में काम करने जा रहे हैं एमएस धोनी! माही के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका