logo-image

MS Dhoni : फिल्मों में काम करने जा रहे हैं एमएस धोनी! माही के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

MS Dhoni : एमएस धोनी इस दिनों अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के नए लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. माही का नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Updated on: 03 Oct 2023, 01:44 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni New Look : भारतीय टीम के पूर्व और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम धोनी इन दिनों अपने बालों को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल के दिनों में माही लंबे बालों में देखे गए हैं जैसे वह अपने शुरुआती दौर में लंबे बालों वाले लुक को खूब मशहूर हुए थे. लगता है माही अपना क्रिकेट करियर उन्हीं लंबे बालों के साथ खत्म करेंगे. इस बीच थाला की फिर से कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने फैन्स को दिवाना बना दिया है. इन तस्वीरों में धोनी किसी फिल्मी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं.

लंबे बालों के साथ शुरू किया था करियर

धोनी का यह नया लुक फैंस को उनके पुराने लुक की याद दिला रहा है. गौरतलब है कि धोनी ने जब अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी, तब उनके काफी लंबे बाल हुआ करते थे. वहीं अब एक बार फिर से धोनी उसी पुराने लुक में लौट रहे हैं. दरअसल नए लुक में धोनी लंबे-लंबे बालों के साथ दिख रहे हैं. नए लुक में धोनी ने लंबे बालों के साथ हल्की सी दाढ़ी रखी हुई है. वहीं पूर्व कप्तान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. MS Dhoni New look फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फैंस धोनी को इस लुक को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

फैन्स के लिए खेलेंगे IPL 2024

पिछले एक दो सालों से ऐसा लग रहा था कि धोनी अपने करियर का आखिरी IPL खेल रहे हैं, लेकिन आईपीएल 2023 के खिताब जीतने के बाद माही ने कहा था कि वो अपने फैन्स के लिए अगले आईपीएल 2024 खेलना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि ये सब उनके शरीर पर निर्भर करता है कि वो कितने फिट रहते हैं. दूसरी ओर धोनी ने IPL 2023 के खत्म होते ही अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर काम भी शुरू कर दिया था. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में खेलते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: ODI World Cup 2023 : विश्व कप से पहले केएल राहुल का 'टायर' वाला अंदाज, इस तरह विकेटकीपिंग का किया अभ्यास, VIDEO