logo-image

...तो होगी पत्थरबाजी! Time Out विवाद पर श्रीलंका से शाकिब को मिली धमकी

Time Out Controversy : टाइम आउट विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने शाकिब अल हसन को खुलेआम धमकी दी है...

Updated on: 09 Nov 2023, 06:09 PM

नई दिल्ली:

Time Out Controversy : वर्ल्ड कप 2023 बहुत ही रोमांचक अंदाज में आगे बढ़ रहा है. लेकिन, टूर्नामेंट के दौरान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में हुआ टाइम आउट विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां, एक ओर शाकिब अल हसन ने इसे लेकर कहा था कि वह अपनी टीम को जिताने के लिए कुछ भी करेंगे. वहीं, अब टाइम आउट होने वाले बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज का रिएक्शन भी सामने आ गया है. उन्होंने खुले तौर पर बांग्लादेशी कप्तान को चेतावनी दी है.

मैथ्यूज ने दी चेतावनी 

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबले में शाकिब अल हसन द्वारा की गई टाइम आउट की अपील से श्रीलंकाई खिलाड़ी काफी निराश हैं. अब टाइम आउट होने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज एंजेलो मैथ्यूज के भाई ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ”हम काफी बुरा लग रहा है. बांग्लादेशी कप्तान में खेल भावना नाम की कोई चीज नहीं है. इतने बेहतरीन गेम में उन्होंने थोड़ी सी भी दयालुता नहीं दिखाई. हमने उनके द्वारा और उनकी टीम की तरफ से इस तरह की हरकत की बिलकुल भी उम्मीद नहीं की थी. शाकिब अल हसन का श्रीलंका में स्वागत नहीं किया जाएगा. अगर वह यहां पर किसी इंटरनेशनल मैच या फिर लंका प्रीमियर लीग में खेलने आते हैं तो उनपर पत्थर फेंके जाएंगे या फिर यहां के फैंस उनसे गंदा व्यवहार करेंगे.”

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami : बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को दिया शादी का प्रपोजल, जानें कौन है हसीना...

कब और कहां से शुरू हुआ विवाद?

बांग्लादेश के साथ गए मुकाबले में श्रीलंकाई पारी के 25वें ओवर में जब एंजेलो मैथ्यूज 1 मिनट 20 सेकेंड पर बैटिंग के लिए क्रीज पर आ गए थे, उन्होंने स्टांस लिया, लेकिन फिर अपना हेलमेट टाइट करने लगे. तभी उनके हेलमेट की स्ट्रिप टूट गई. इसके बाद उन्होंने दूसरा हेलमेट मंगाया. मगर, इधर इस बीच शाकिब अल हसन ने टाइम आउट की अपील कर दी और नियमों के तहत अंपायर्स ने मैथ्यूज को टाइम आउट करार दिया. तब मैथ्यूज ने पहले अंपायर से बहस की. फिर वह शाकिब की तरफ भी गए, लेकिन शाकिब ने साफ कर दिया कि उन्हें जो करना था, वो हो गया. शाकिब की ही अपील के चलते अंपायर को नियमों के तहत मैथ्यूज़ को टाइम आउट देना पड़ा. 

ये भी पढ़ें : BAN vs SL : TIME OUT विवाद पर शाकिब ने तोड़ी चुप्पी... 'मैं सब कुछ करुंगा...'