logo-image

BCCI के मुंह पर... शाहिद अफरीदी का ICC World Cup को लेकर आपत्तिजनक बयान

Shahid Afridi makes an offensive remark ahead of ODI World Cup : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट शाहिद अफरीदी ने भारत में होने वाले विश्व कप को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा जरूर लेना चाहिए और उसे विश्व कप भी जीतना चाहिए. ये बीसीसीआई के मुंह पर....

Updated on: 21 May 2023, 05:23 PM

highlights

  • शाहिद अफरीदी ने दिया आपत्तिजनक बयान
  • पीसीबी चीफ के फैसले से शाहिद ने जताई नाराजगी
  • भारत में होने वाले विश्वकप में पाकिस्तान को लेकर चाहिए हिस्सा

नई दिल्ली:

Shahid Afridi makes an offensive remark ahead of ODI World Cup : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेट शाहिद अफरीदी ने भारत में होने वाले विश्व कप को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा जरूर लेना चाहिए और उसे विश्व कप भी जीतना चाहिए. ये बीसीसीआई के मुंह पर तमाचे की तरह होगा. उन्होंने नजम सेठी के उस बयान का विरोध किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में अगर भारत की टीम हिस्सा नहीं लेती है, तो भारत में होने वाले विश्व कप में पाकिस्तान की टीम भी हिस्सा नहीं लेगी.

भारत में होने वाले विश्वकप में पाकिस्तान को लेना चाहिए हिस्सा

शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी मीडिया आउटलेट से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान को भारत में होने वाले विश्व कप को बायकॉट नहीं करना चाहिए, बल्कि भारत में होने वाले विश्व कप में हिस्सा लेना चाहिए. यही बीसीसीआई को पाकिस्तान की तरफ से सही जवाब होगा. शाहिद अफरीदी का कहना है कि एशिया कप में अगर भारत हिस्सा नहीं लेता है, तब भी पाकिस्तान को भारत में होने वाले विश्व कप से खुद को दूर नहीं रखना चाहिए. दरअसल, ये विवाद राजनीतिक होने के साथ आर्थिक भी है, जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के बीच राइट्स को लेकर भी विवाद चल रहा है.

ये भी पढ़ें : El Salvador: Football मैच रद्द होने के बाद भगदड़, 12 की मौत; 500 घायल

नजम सेठी ने क्या कहा था?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने कहा था कि एशिया कप में भारत अगर हिस्सा नहीं लेता है, तो पाकिस्तान भी भारत में होने वाले क्रिकेट विश्व कप में हिस्सा नहीं लेगा. हालांकि अभी तक आखिरी निर्णय नहीं हुआ है. पाकिस्तान ने भारत को ऑफर दिया है कि वो अपने मैच तीसरे देश में खेल ले.