News Nation Logo

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप का एंथम 'लाइट द स्काई' रिलीज, नोरा फतेही ने मचाया है धमाल

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 08 Oct 2022, 10:25:29 AM
3

FIFA World Cup Anthem Song (Photo Credit: FIFA)

highlights

  • फीफा वर्ल्ड 2022 एंथम 'लाइट द स्काई' रिलीज
  • नोरा फतेही ने बिखेरा है जलवा
  • 22 नवंबर से शुरू होगा फीफा वर्ल्ड कप

नई दिल्ली:  

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड 2022 अगले महीने 22 नवंबर से शुरू होने जा रहा है. फीफा वर्ल्ड कप आयोजन इस बार कतर (Qatar) में हो रहा है. इसमें 32 टीमों ने क्वालीफाई किया है. फीफा वर्ल्ड कप बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही के लिए भी खास है. क्योंकि नोरा फतेही (Nora Fatehi) इसमें अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. दरअसल फीफा वर्ल्ड का एंथम गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का नाम 'लाइट द स्काई' (Light The Sky) है. इस एंथम में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा ने भी ने भी परफॉर्म किया है. नोरा इस गाने में नाचते और गाते नजर आ रही हैं. इस गाने को शुक्रवार (7 सितंबर) को रिलीज किया गया है. फीफा ने इस गाने को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 

इस गाने में परफॉर्म के साथ ही नोरा शकीरा (Shakira) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) के क्लब में शामिल हो गई हैं. साल 2010 में शकीरा ने वाका-वाका गाने में परफॉर्म कर धमाल मचाया था. वहीं साल 2014 के फीफा वर्ल्ड कप में जेनिफर लोपेज ने वी आर वन एंथम में रैपर पिटबुल के साथ परफॉर्म किया था. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: वर्ल्ड कप से पहले भारत को लग सकता है एक और झटका, तेज गेंदबाज हुआ चोटिल

फीफा के एंथम लाइट द स्काई की म्यूजिक को रेडऑन ने प्रोड्यूस किया है.  रेडऑन (RedOne) इससे पहले भी फीफा के गाने को  प्रोड्यूस किया है.  इसमें नोरा धमाल मचाते नजर आ रही हैं. उनके साथ इस गाने में मनल, रहमा रियाद और बलकीस ने भी परफॉर्म किया है. फीफा वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में भी नोरा दिखाई दे सकते हैं. इसके बाद वह क्लोजिंग सेरेमनी में भी नजर आ सकती हैं.

First Published : 08 Oct 2022, 10:25:29 AM

For all the Latest Sports News, Fifa World Cup News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.