logo-image

FIFA WC: अर्जेंटीना पहुंची फाइनल में तो SBI का पासबुक हुआ वायरल, जानें दोनों का क्नेक्शन

अर्जेंटीना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेसी का यह आखिरी बार वर्ल्ड कप है. वह फीफा वर्ल्ड कप के बाद वह इंटरनेशनल फुटबॉल को अलविदा कर सकते हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 06:40 PM

नई दिल्ली:

FIFA World Cup 2022 Argentina vs France: फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार 18 दिसंबर को खेला जाएगा. लियोनल मेसी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है. वहीं फ्रांस लगातार दूसरी बार फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है. रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच दोनों टीमों के फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अर्जेंटीना के वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) का पासबुक काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस एसबीआई के पासबुक और अर्जेंटीना की टीम में कनेक्शन बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में रोहित करेंगे वापसी? इंजरी पर आया अपडेट

बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पासबुक के बीच कोई कनेक्शन नहीं है. यह सब अर्जेंटीना की जर्सी की वजह से हो रहा है. दरअसल अर्जेंटीना की जर्सी और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का पासबुक का डिजाइन और रंग काफी मिलता जुलता है. अर्जेंटीना की जर्सी का रंग उजला और नीला है और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पासबुक का रंग भी इसी रंग में है. इसके अलावा दोनों का डिजाइन भी मिलती है. ऐसे में अर्जेंटीना के फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के साथ ही सोशल मीडिया पर एसबीआई पासबुक की तस्वीर वायरल हो रही है. फैंस सोशल मीडिया पर ये भी लिख रहे हैं कि वह इसी वजह से भारतीय फैंस फीफा के फाइनल में अर्जेंटीना को सपोर्ट कर रहे हैं. 

मेसी आखिरी फीफा वर्ल्ड कप

अर्जेंटीना के स्टार प्लेयर लियोनेल मेसी का यह आखिरी बार वर्ल्ड कप है. वह फीफा वर्ल्ड कप के बाद वह इंटरनेशनल फुटबॉल को अलविदा कर सकते हैं. मेसी अपने संन्यास से पहले फीफा वर्ल्ड कप का खिताब जीतना चाहते हैं. दरअसल, मेसी के करियर में अर्जेंटीना ने एक भी बार फीफा वर्ल्ड कप नहीं जीता है. इस बार अर्जेंटीना फाइनल में है और मेसी के पास अपना पहला खिताब जीतने का पूरा मौका है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 में सुरेश रैना की वापसी, करेंगे ये काम