logo-image

IND vs AUS: 'पिच पर जलेबी से ज्यादा टर्न है', इंदौर टेस्ट पर Zomato ने किया ट्वीट, फैंस ने ऐसे ले लिए मजे

भारतीय क्रिकेट फैंस को Zomato का यह ट्वीट काफी पसंद आया और जमकर इस पर अपना रिएक्शन दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, Zomato हमारा मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पिच पर गेंद जैसे टर्न ले रही है वैसे ही zomato हमारे दुख को भूख

Updated on: 02 Mar 2023, 08:47 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia Indore Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले ही दिन 14 विकेट गिर गए जिसके बाद पिच पर सवाल उठने शुरू हो गए. मैच के पहले ही दिन हालात ऐसे थे कि टीम इंडिया (Team India) पहले सेशन में ही 84 रनों पर 7 विकेट गंवा चुकी थी और पूरी टीम 109 रनों पर सिमट गई. वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी 4 विकेट गंवा दिए थे. इस मैच के पहले ही दिन 14 विकेट गिरने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर इंदौर पिच (Indore Pitch) को जमकर ट्रोल किए. भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच पर सोशल मीडिया पर जमकर मजेदार मीम्स बन रहे हैं, लेकिन इस पूरे मामले में खाने के शौकीन लोगों ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के तीसरे मैच में खुब बने मीम्स

फेमस फूड डिलीवरी एप्लिकेशन Zomato ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इंदौर टेस्ट (Indore Test) मैच पर एक फूडी ट्विस्ट शेयर किया. उन्होंने इंदौर पिच की हालत पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इस पिच पर जलेबी से ज्यादा टर्न है #IndvsAus.' इस ट्वीट पर फैंस का जमकर रिएक्शन आया. 

भारतीय क्रिकेट फैंस को Zomato का यह ट्वीट काफी पसंद आया और जमकर इस पर अपना रिएक्शन दिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, Zomato हमारा मनोरंजन करने में कभी असफल नहीं हुआ. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, पिच पर गेंद जैसे टर्न ले रही है वैसे ही zomato हमारे दुख को भूख में बदल देता है. सोशल मीडिया पर फैंस ने इंदौर पिच को लेकर काफी मजेदार मीम्स बनाए. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर भड़के फैंस, BCCI से बोलें-मत बेचो चौथे-5वें दिन का टिकट