logo-image

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर भड़के फैंस, BCCI से बोले-मत बेचो चौथे-5वें दिन का टिकट

इससे पहले नागपुर टेस्ट और दिल्ली टेस्ट मैचों में पिच को लेकर काफी चर्चा देखने को मिली थी. इसके बाद जब इंदौर टेस्ट के पहले ही दिन 14 विकेट गिर गए तो अंदाजा लग गया कि यह मैच भी तीन 3 दिनों के अंदर ही खत्म हो जाएगा. इस पर फैंस ने बीसीसीआई से एक अलग तरह

Updated on: 02 Mar 2023, 07:21 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के शुरुआती 2 टेस्ट मैचों का रिजल्ट 3 दिन में ही आ गया था. वहीं अब इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच का भी यही हाल है. इंदौर टेस्ट (Indore Test) का भी 3 दिन के अंदर खत्म होना लगभग तय माना जा रहा है. इस मैच के पहले ही दिन 14 विकेट गिर गए थे. ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस इंदौर पिच को लेकर बीसीसीआई (BCCI) को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे एक मांग भी कर दी है.

नागपुर-दिल्ली टेस्ट में भी पिच पर उठे थे सवाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इससे पहले नागपुर टेस्ट (Nagpur Test) और फिर दिल्ली टेस्ट (Delhi Test) में भी पिच को लेकर काफी चर्चा देखने को मिली थी. इसके बाद जब इंदौर टेस्ट के पहले ही दिन 14 विकेट गिर गए तो इसे अंदाजा लग गया कि यह मैच भी तीन 3 दिनों के अंदर ही खत्म हो जाएगा. अब इंदौर पिच को लेकर बीसीसीआई पर सवाल खड़े हो रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस ने बीसीसीआई से एक अलग तरह की मांग भी कर दी है. भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई से मांग की है कि उन्हें टेस्ट मैच की चौथे और 5वें दिन की टिकट को बेचना अब बंद कर देना चाहिए. 

इंदौर पिच (Indore Pitch) का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच के पहले ही दिन के पहले ही सत्र में टीम इंडिया ने 84 के स्कोर तक 7 विकेट गंवा चुकी थी. इस मैच के दो दिन में अब तक 30 विकेट गिर चुके हैं और इसमें से 25 विकेट अकेले स्पिन गेंदबाजों ने हासिल किए हैं. इसमें एक पारी में अकेले नाथन लायन ने ही 8 विकेट अपने नाम किए हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज के सामने घुटने टेक देते हैं पुजारा, सबसे ज्यादा बार किया आउट

ऑस्ट्रेलिया को मिला 76 रनों का लक्ष्य

टीम इंडिया इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में 163 रनों पर ऑलआउट हो गई थी. ऑस्ट्रेलिया को इस मुकाबले को जीतने के लिए 76 रनों का आसान लक्ष्य मिला है. ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि इंदौर टेस्ट भी 3 दिन के भीतर ही खत्म हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: DC ने इस कंगारू खिलाड़ी सौंपी टीम की कमान, नाम से ही कांप जाएंगी टीमें!