logo-image

राशिद खान ने शेयर किया अपनी भतीजी का मनमोहक वीडियो, देखते ही छू लेगा आपका दिल

राशिद ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, इस तरह मेरी भतीजी हसीना मेरे हर हफ्ते का जश्न मनाती है. खेल में राशिद के प्रयास व्यर्थ नहीं गए क्योंकि अफगानिस्तान की टीम ने जिम्बाब्वे को 35 रनों से हरा दिया.

Updated on: 15 Jun 2022, 11:37 PM

काबुल:

Rashid Khan Video shares on Instagram : अफगानिस्तान (Afghanistan) के स्पिनर राशिद खान (Spinner Rashid Khan) ने एक वीडियो (Video) साझा किया है, जिसमें उनकी भतीजी को विकेट लेने के बाद उनके लिए चीयर करते देखा जा सकता है. मंगलवार को राशिद ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब (Harare Sports Club) में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में हिस्सा लिया और ल्यूक जोंगवे का विकेट लिया था. राशिद खान (Rashid Khan) ने इस मैच में 4-0-8-1 के शानदार गेंदबाजी करने के साथ ही 17 डॉट गेंदें भी फेंकी थी. वीडियो में राशिद की भतीजी लैपटॉप पर चाचा को खेलते हुए देख रही है. राशिद द्वारा विकेट लेने के बाद उनकी भतीजी हवा में हाथ ऊपर कर जोर-जोर से तालियां बजाती हुई दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें : ICC T20I रैंकिंग में ईशान किशन की लंबी छलांग, टॉप 10 में बनाई जगह

राशिद ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, इस तरह मेरी भतीजी हसीना मेरे हर हफ्ते का जश्न मनाती है. खेल में राशिद के प्रयास व्यर्थ नहीं गए क्योंकि अफगानिस्तान की टीम ने जिम्बाब्वे को 35 रनों से हरा दिया और 3-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया. राशिद खान इस सीरीज में सबसे अधिक विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर थे, जिन्होंने 5.08 की इकॉनमी दर से तीन मैचों में चार विकेट लिए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

इससे पहले, राशिद तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 4.52 की शानदार इकॉनमी रेट से सात विकेट लेने के बाद प्रमुख गेंदबाजों में शामिल थे.पहले वनडे के दौरान इस युवा खिलाड़ी ने चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 17 गेंदों में 39 रन की पारी भी खेली. गौरतलब है कि इस बार के आईपीएल के सीजन में राशिद खान गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, जिन्होंने 2022 में अपनी पहली उपस्थिति में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब जीता. लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नेतृत्व वाली टीम के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और गेंद और बल्ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया.