logo-image

Yuzvendra Chahal Dhanshree Verma:'सरनेम' विवाद के बाद चहल-धनश्री का आया फनी वीडियो

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते नजर आते हैं. उनके रिश्ते को लेकर विवाद खत्म होने के बाद पहली बार दोनों एक साथ नजर आए हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal) हाल के दिनों में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से 'चहल' सरनेम को हटा दिया था, जिसके बाद  युजवेंद्र चहल ने भी एक स्टोरी डाली थी, जिसमें खिला था नई पारी की शुरुआत हो रही है. इसे बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जाने लगे. लेकिन दोनों ने इस तरह के अफवाहों से इनकार किया है. दोनों ने कहा है कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर मजेदार वीडियो (Funny Video) पोस्ट करते नजर आते हैं. उनके रिश्ते को लेकर  विवाद खत्म होने के बाद पहली बार दोनों एक साथ नजर आए हैं.

धनश्री वर्मा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) शेयर की है. दोनों इस रील में मजेदार वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में धनश्री वर्मा  युजवेंद्र चहल से कहती हैं कि मैं एक महीने के लिए मायके चली जा रही हूं. इसके बाद  युजवेंद्र चहल उठते हैं और खुशी के मारे अपने ही अंदाज में डांस करने लगते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)


बता दें कि धनश्री ने इंस्टाग्राम से चहल के सरनेम को हटा दिया था. तब से  युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री के रिश्ते के बारे में कई तरह के बाते होने लगे थे. सोशल मीडिया पर भी इस बात की चर्चा हो होने लगे. ऐसा कयास लगाने जाने लगे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि  युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी ने सभी अफवाहों को गलत बताया और कहा कि उनके बीच सबकुछ ठीक है.

यह भी पढ़ें: Ben Stokes: क्या आईपीएल फिर खेलेंगे बेन स्टोक्स? खुद दिया जवाब

हाल ही में जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ टीम इंडिया की सीरीज खत्म हुई है. सीरीज में  युजवेंद्र चहल को आराम दिया गया था. चहल अब एशिया कप (Asia Cup 2022) में टीम इंडिया से जुड़ेंगे. एशिया कप का आगाज 27 अगस्त से हो रहा है. भारत (India) अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलेगा.