logo-image

चहल की इस क्वालिटी ने जीत लिया था धनश्री का दिल, खुद युजी ने सुनाई पूरी लव स्टोरी

Yuzvendra Chahal Dhanashree Love Story : युजवेंद्र चहल ने बताया कैसे हुआ था उन्हें धनश्री से प्यार...

Updated on: 23 Jul 2023, 01:32 PM

नई दिल्ली:

Yuzvendra Chahal Dhanashree Love Story : युजवेंद्र चहल और धनश्री की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. ये कपल कभी सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज शेयर करता है, तो कभी अपनी फनी रील्स से फैंस का दिल जीत लेता है. वैसे तो चहल और धनश्री अपनी लव स्टोरी को लेकर पहले भी काफी कुछ बता चुके हैं. मगर, अब अपने एक इंटरव्यू में चहल ने बताया है कि कैसे ऑनलाइन डांस क्लास की टीचर रही धनश्री को वो अपना दिल दे बैठे थे... 

एक महीने तक सिर्फ सीखा डांस

वैश्विक महामारी कोरोना के कारण जब पूरी दुनिया घर में कैद हो गई थी, तभी युजवेंद्र चहल और धनश्री की लव स्टोरी की गाड़ी आगे बढ़ी थी. जी हां, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान युजी ने बताया की लॉकडाउन में उन्होंने ऑनलाइन डांस सीखने की सोची. शुरुआत के 2 महीने तक तो उन्होंने सिर्फ डांस ही सीखा और दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई. मगर, फिर एक रात उन्होंने धनश्री को मैसेज करके पूछा कि, लॉकडाउन में जहां सब इतने परेशान हैं ऐसे में वह खुश कैसे रहती हैं. इसके बाद दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें : 'जो होता है अच्छे के लिए होता है', RCB से अलग होकर खुश हैं चहल, बताई दिल की बात

शादी का कर लिया था फैसला

युजी ने आगे बताया की बातों-बातों में ही चहल ने ये डिसाइड कर लिया था की उनकी लाइफ पार्टनर बनने के लिए धनश्री परफैक्ट हैं. युजी ने बताया की उन्होंने धनश्री को सीधे शादी के लिए प्रपोज किया था. जब शो में चहल लव स्टोरी के बारे में बता रहे थे, तब धनश्री भी वहां आ गईं थीं. होस्ट ने जब चहल के बारे में पूछा, तो धनश्री ने कहा कि जब चहल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया तो वह हैरान रह गईं और उन्होंने ये बात सबसे पहले अपनी मम्मी को बताईं. मगर, उन्हें चहल की शालीनता, शराफत भा गई थी.

2 दिसंबर 2020 को शादी की

बताते चलें, 2020 में डांस की ऑनलाइन क्लास के दौरान ही चहल और धनश्री आपस में मिले. 3 महीने में ही चहल को प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति के साथ सगाई की और 22 दिसंबर 2020 को शादी रचा ली थी.