News Nation Logo
Banner

युवराज सिंह ने प्रैक्टिस पर लगाया लंबा छक्का, शेयर किया वीडियो

युवी ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है और उन्होंने प्रैक्टिस पर छक्का लगाया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. युवी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 15 Dec 2020, 06:56:39 PM
Yuvraj Singh

युवराज सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोल दिया है लेकिन उनकी पारी हमेशा से क्रिकेट फैंस को याद रहती है. युवराज सिंह टीम इंडिया के सबसे धुरंधर खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. युवी ने अपने पारी और फील्डिंग के दम पर टीम को कई सारे मैच जिताए हैं. 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप में उनमें से एक है. युवराज सिंह अगले महीने होने वाले सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से वापसी कर सकते हैं क्योंकि उनका नाम पंजाब की संभावित 30 खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. युवी ने भी प्रैक्टिस शुरू कर दी है और उन्होंने प्रैक्टिस पर छक्का लगाया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. युवी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

युवराज सिंह ने साल 2019 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लिया था. भारत के लिए युवराज सिंह ने 304 वनडे, 40 टेस्ट और 58 टी20 मैच खेले हैं. अपने 304 वनडे में युवी ने 8701 रन बनाए हैं जिसके साथ उन्होंने 111 विकेट अपने नाम किए. 40 टेस्ट में युवराज सिंह ने 1900 रन बनाए और 9 विकेट चटकाए. इसके अलावा 58 टी-20 में 1177 रन बनाए हैं और 28 शिकार अपने नाम किए हैं.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टीम इंडिया के लिए Good News, ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी हुआ चोटिल

आईपीएल में युवराज सिंह ने किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस, पुणे वॉरियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद से खेल चुके हैं. बता दें कि पिछले साल जब युवी ने संन्यास लिया था तब पंजाब क्रिकेट बोर्ड ने उनसे गुजारिश की थी कि वो स्टेट के लिए खेलना जारी रखे और उन्होंने वैसा ही किया. इसी के चलते युवी का नाम सैयद मुश्ताक अली टी20 के लिए 30 खिलाड़ियों में रखा है और युवी भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. अब देखना होगा कि क्या युवी टूर्नामेंट खेल पाते हैं या नहीं.

 

First Published : 15 Dec 2020, 06:56:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Yuvraj Singh