logo-image

सचिन तेंदुलकर के बाद अब यूसुफ पठान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यूसुफ पठान ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से शनिवार को यह जानकारी दी.

Updated on: 28 Mar 2021, 01:58 PM

नई दिल्‍ली :

Yusuf Pathan Corona Positive : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यूसुफ पठान ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से शनिवार को यह जानकारी दी. यूसुफ पठान से ठीक पहले भारत के महानतम क्रिकेट खिलाड़ी माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी शनिवार को खुद को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की थी. सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान हाल ही में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लेजेंड्स के लिए खेले थे. यूसुफ पठान मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे जबकि सचिन इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान थे. 

यह भी पढ़ें :  INDvsENG : इंग्लैंड की पहले गेंदबाजी, टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन में ये बदलाव

यूसुफ पठान ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी और आवश्यक दवाएं ले रहा हूं. मैं उन लोगों से निवेदन करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं. ऐसे सभी लोग जल्द से जल्द अपनी जांच करवाएं. जब खिलाड़ी रायपुर में खेले थे तब स्‍टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति थी, माना जा रहा है कि इस दौरान सचिन तेंदुलकर और युसुफ पठान कोरोना से संक्रमित के सम्‍पर्क में आए होंगे. 

यह भी पढ़ें : IPL के सबसे खतरनाक गेंदबाज की होगी सर्जरी, खेलने पर सस्पेंस

बता दें कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कप्तान सचिन तेंदुलकर कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. टेस्ट क्रिकेट और वनडे क्रिकेट में दुनिया के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी साझा की. सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मैं खुद का परीक्षण कराता रहा हूं और कोविड को दूर रखने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं. उन्होंने कहा कि हालांकि मैं हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में कोविड पॉजिटिव निकला हूं. घर में अन्य सभी जांच में कोविड नेगेटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि मैंने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं. सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुझे और देश भर में कई अन्य लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं. आप सभी अपना ख्याल रखें.