logo-image

ऋद्धिमान साहा का कैब से अनबन, अब 'प्लेयर कम मेंटॉर' की भूमिका में आएंगे नजर

ऋद्धिमान साहा अब त्रिपुरा की टीम के लिए बतौर खिलाड़ी तो खेलेंगे ही, लेकिन वो अब मेंटॉर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जिसके लिए दोनों की बातचीत जारी है.

Updated on: 19 Jun 2022, 09:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने बंगाल क्रिकेट संघ से अपना नाता तोड़ लिया है. विकेट कीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा टेस्ट टीम से भी बाहर चल रहे हैं. ऋद्धिमान साहा अब त्रिपुरा की टीम के लिए बतौर खिलाड़ी तो खेलेंगे ही, लेकिन वो अब मेंटॉर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. जिसके लिए दोनों की बातचीत जारी है. इस बात की पुष्टी एक अधिकारी ने की है. 
     
आपको बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का बंगाल क्रिकेट संघ से अनबन हो गया था. जिसके बाद साहा ने ऐसे निर्णय लिया है. अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि वह त्रिपुरा के लिए 'प्लेयर कम मेंटॉर' की भूमिका निभाना चाहते है. वह त्रिपुरा में शीर्ष परिषद के कुछ सदस्यों से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है. 

अधिकारी ने आगे बताया कि पहले उन्हें बंगाल क्रिकेट संघ से और फिर बीसीसीआई से एनओसी)हासिल करना होगा, तभी यह प्रक्रिया आगे बढ़ सकती है. गुजरात टाइटन्स को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले रिद्धिमान साहा से इस पर बात नहीं हो सकी. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: RR का यह खिलाड़ी साबित होगा ट्रंप कार्ड, इन दिग्गजों का दावा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के बल्ले से 11 मुकाबलों में 317 रन निकला था. इस दौरान ऋद्धिमान साहा के बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिला था. आईपीएल में ऋद्धिमान साहा 144 मुकाबलों की 119 पारियों में 2427 रन बनाए हैं. आईपीएल में साहा 11 अर्धशतक और एक शतक भी लगा चुके हैं.