News Nation Logo

मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर अफवाहें नहीं फैलाएं लोग : साहा

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने शुक्रवार को लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया है. साहा ने कहा कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 May 2021, 08:20:47 PM
Wriddhiman Saha

मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर अफवाहें नहीं फैलाएं लोग : साहा (Photo Credit: @IPLT20.com)

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने शुक्रवार को लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया है. साहा ने कहा कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसी खबर आई थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है. साहा दिल्ली में क्वारंटीन में रहे हैं और पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं. साहा ने ट्वीट कर कहा, .मेरा क्वारंटीन पीरियड अभी खत्म नहीं हुआ है. रूटीन चेकअप के तौर पर दो टेस्ट हुए हैं जिसमें से एक नेगेटिव और दूसरा पॉजिटिव आया है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी से अपील करता हूं मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई अफवाह नहीं फैलाएं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान छोड़ ब्रिटेन जा बसे मोहम्मद आमिर खेल सकते हैं IPL

गत चार मई को हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी दिन आईपीएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया गया था. साहा ने आनंदबाजार पत्रिका से कहा, .मई के पहले दिन अभ्यास के बाद मुझे थकान महूसस हो रही थी. मुझे जुखाम लग रहा था. मैंने उसी दिन डॉक्टर को बताया.

यह भी पढ़ें :IPL की टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए बुरी खबर, बचे मैच नहीं खेलेंगे बेन स्टोक्स

उन्होंने कहा, .उसी दिन कोरोना टेस्ट कराया गया. अगले दिन रिपोर्ट नेगेटिव आई. दूसरे दिन फिर से टेस्ट किया गया और फिर रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन इसके बाद भी बुखार के कारण मुझे सबके साथ शामिल नहीं किया गया. तीसरे दिन के टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

रिद्धिमान साहा का 14 दिन आइसोलेशन में थे

हालांकि, जानकारी मिली है कि साहा के शरीर में अब कोविड-19 के कोई संक्रमण नहीं हैं. वह शरीर दर्द, बुखार और खासी से रिकवर हो चुके हैं, जिसका पहले उन्‍हें अनुभव हुआ था. चूकि नतीजा उनके पक्ष में नहीं आया तो दिल्‍ली में साहा को एकांतवास जारी रखना होगा और डॉक्‍टर्स उन्‍हें तभी क्‍वारंटीन से रिलीज करेंगे जब उनके टेस्‍ट का नतीजा निगेटिव आएगा.

आईपीएल 2021 के दौरान कोविड-19 के संपर्क में आए साहा ने कहा कि वह शुरूआती दिनों में बहुत, बहुत डर लगा. उनका परिवार भी चिंतित हो गया था, लेकिन साहा का अच्‍छे से ख्‍याल रखा गया और अब चीजें अच्‍छे से बदल रही हैं. 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 May 2021, 08:12:51 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.