logo-image

World Cup 2023 : PCB ने लीक किए बाबर आजम की प्राइवेट चैट, पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान, Video

Pakistan Cricket Team : वर्ल्ड कप के बीच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम का एक प्राइवेट चैट सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. जिसके बाद बाबर आजम काफी सुर्खियों में आ गए हैं.

Updated on: 30 Oct 2023, 02:52 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम का सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना लगभग टूट चुका है. इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ एक नया विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, बाबर आजम की एक प्राइवेट चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसपर पीसीबी चेयरमैन जका अशरफ को कॉल करने के बारे में कुछ बातचीत हो रही है. चलिए बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है.?

बाबर आजम की प्राइवेट चैट लीक

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीओओ सलमा नसीर का एक प्राइवेट व्हाट्सऐप चैट लीक हुआ है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस चैट के वायरल होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में खलबली मच गई है. इस चैट में सलमान और Babar Azam के बीच कुछ बात हो रही है जो कुछ इस प्रकार हैं.

यह भी पढ़ें: Champions Trophy 2025 : अभी भी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए क्वालीफाई कर सकती है इंग्लैंड की टीम, करना होगा ये काम

सलमान : बाबर, टीवी और सोशल मीडिया पर एक न्यूज फैल रही है कि आप चेयरमैन को लगातार कॉल कर रहे हैं, और वो आपको जवाब नहीं दे रहे हैं. क्या आपने उन्हें हाल ही में कॉल किया है?

बाबर : सलमान सलमान भाई, मैंने तो सर को कोई कॉल नहीं की.

पाकिस्तान किकेट टीम के कप्तान और और पीसीसी सीओओ के बीच हुआ व्हाट्सऐप चैट का इतना हिस्सा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है. हालांकि, इसके आगे क्या बातचीत हुई, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह चैट पाकिस्तान के टीवी पर भी दिखाया गया है. पाकिस्तानी मीडिया में इस खबर की चर्चा चारों तरफ हो रही है.

बहरहाल, वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की स्थिति की बात करें तो उनकी टीम सेमीफाइनल से लगभग बाहर हो गई है. ऐसे में अब अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल तक पहुंचना है, तो उन्हें अपने बाकी बचे तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीत हासिल करना होगी. पाकिस्तान का बचे बाकी तीनों मुकाबला बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ है. ऐसे में पाकिस्तान की टीम इन तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीतना होगा. इसके अलावा उसके दूसरे टीमों पर भी निर्भर रहना होगा.