News Nation Logo

BREAKING

Banner

महिला टी-20 रैंकिंग: भारत की शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना और जेम्मिाह रोड्रिगेज टॉप-10 में कायम

गेंदबाजों की सूची में दीप्ति शर्मा भारतीय गेंदबाजों में सबसे ऊपर छठे स्थान पर हैं. उनके अलावा राधा यादव सातवें और पूनम यादव आठवें पायदान पर हैं.

IANS | Updated on: 01 Oct 2020, 08:47:19 PM
shafali verma

शफाली वर्मा (Photo Credit: https://twitter.com/T20WorldCup)

ब्रिस्बेन:

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना और जेम्मिाह रोड्रिगेज आईसीसी टी-20 रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में टॉप-10 में कायम हैं. आस्ट्रेलिया की बेथ मूनी इस सूची में शीर्ष पर हैं जबकि शेफाली तीसरे, मंधाना सातवें और रोड्रिगेज नौवें नंबर पर बरकरार हैं.

गेंदबाजों की सूची में दीप्ति शर्मा भारतीय गेंदबाजों में सबसे ऊपर छठे स्थान पर हैं. उनके अलावा राधा यादव सातवें और पूनम यादव आठवें पायदान पर हैं. आलराउंडरों की सूची में दीप्ति शर्मा एकमात्र भारतीय हैं, जो टॉप-10 में कामय हैं. दीप्ति इस सूची में चौथे नंबर पर बरकरार है.

ये भी पढ़ें- IPL में रोहित शर्मा ने पूरे किए 5000 रन, विराट और रैना के साथ इस खास क्लब में हुए शामिल

इस बीच, आस्ट्रेलिया की आलराउंडर एश्लेग गार्डनर और कप्तान मेग लेनिंग को बल्लेबाजों की रैंकिंग में फायदा हुआ है. गार्डनर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज में 90 रन बनाए थे. अब वह सात स्थानों की छलांग लगाकर 18वें नंबर पर पहुंच गई हैं.

लेनिंग एक पायदान ऊपर उठकर पांचवें नंबर पर पहुंच गई हैं. सीरीज में पांच विकेट लेने वाली आस्ट्रेलिया की लेग स्पिनर जॉर्जिया वारेहम पांच स्थानों की छलांग लगाकर करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पांचवें नंबर पर पहुंच गई हैं.

First Published : 01 Oct 2020, 08:47:19 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो